तेजप्रताप मेरे मार्गदर्शक, उनकी नाराजगी पार्टी हित में सही: तेजस्‍वी

पटना। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की नाराजगी अभी कायम है। दूसरे दिन भी उन्होंने अपना तेवर बरकरार रखा। कहा कि पार्टी में कुछ लोग हैं जो हमारे परिवार की एकता को पसंद नहीं करते हैं। उनके नाराजगी पर तेजस्‍वी यादव ने कहा कि तेजप्रताप मेरे बड़े भाई और मार्गदर्शक हैं। उन्‍होंने जो भी बयान दिया है, वह पार्टी हित में है। उन्‍होंने संगठन की मजबूती के लिए बयान दिया है।तेजप्रताप मेरे मार्गदर्शक, उनकी नाराजगी पार्टी हित में सही: तेजस्‍वी

लालू यादव के जन्मदिन के एक दिन पहले युवा राजद द्वारा रक्‍तदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और महासचिव आलोक मेहता समेत कई नेता रक्तदान करने पहुंचे। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए तेजेस्‍वी ने कहा कि तेजप्रताप जी ने संगठन की मजबूती को लेकर बयान दिया है। हमसब आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। सब चाहते हैं कि इस बार संविधान पर से खतरा हटाया जाए। हम दोनों में किसी तरह का झगड़ा नहीं है। इस पूरे मामले को परिवार से जोड़कर देखने की जरूरत नहीं है।

दरअसल, तेजप्रताप ने रविवार को फिर कहा कि कुछ लोग पार्टी को कमजोर करना चाहते हैं। किंतु हम इनका मंसूबा पूरा नहीं होने देंगे। जो लोग साजिश कर रहे हैं, उनका नाम भी सामने लाएंगे और पार्टी से बाहर भी करेंगे। उन्‍होंने आगे कहा कि मेरी इच्‍छा है कि तेजस्‍वी काफी आगे बढ़ें। वे पीएम बनें। मेरे भाई हैं। हमेशा उनके बारे में अच्‍छा सोचते हैं। तेजस्‍वी मेरा अर्जुन है। हालांकि कौन लोग साजिश कर रहे हैं, खुलासा नहीं किया।

Back to top button