विमान में सवार होने के दौरान सीढ़ियों से लड़खड़ाए राष्ट्रपति बाइडन

एयर फोर्स वन विमान में सवार होने के दौरान सीढ़ियों से तेजी से चढ़ते वक्त शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के पैर कई बार फिसले, जिससे वह लड़खड़ाते नजर आएं। हालांकि, व्हाइट हाउस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह सौ फीसदी अच्छा महसूस कर रहे हैं। बाइडन (78), विमान में सवार होने के लिए सीढ़ियों पर कदम बढ़ाते समय शुरुआत में फिसलते नजर आए। हालांकि, उन्होंने खुद को संभाला, लेकिन फिर फिसल गये। इसके बाद, वह केबिन में प्रवेश करने से पहले सलामी देने के लिए मुड़ने से पहले खुद को कुछ मशक्कत के साथ संभालते नजर आएं।

व्हाइट हाउस की प्रधान उप प्रेस सचिव केरीन जीन पियरे ने अटलांटा जाने के दौरान राष्ट्रपति के विमान में संवाददाताओं को बताया, ”इस तरह, जैसा कि आप जानते हैं, बाहर थोड़ी हवा तेज थी। मैं खुद भी विमान में सवार होने दौरान सीढ़ियों पर गिरते-गिरते बची।”

राष्ट्रपति बाइडन, एशियाई-अमेरिकी समुदाय के सदस्यों से मिलने जा रहे हैं, जो मसाज पार्लरों में हुई गोलीबारी की सिलसिलेवार घटनाओं से स्तब्ध हैं। सीएनएन की खबर में केरीन के हवाले से कहा गया, ”वह 100 फीसदी ठीक महसूस कर रहे हैं।”

केरीन ने यह नहीं बताया कि क्या राष्ट्रपति के पैर में चोटें आई हैं। गौरतलब है कि बाइडन के पैर में पिछले साल नवंबर में फ्रैक्चर हो गया था। केरीन ने एक सवाल के जवाब में कहा , ”वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। मैं आपसे यही कह सकती हूं कि वह ठीक हैं। वह आज की यात्रा की तैयारी कर रहे हैं।”

Back to top button