MP में राहुल के रोड शो को भव्य बनाने की तैयारी, टिकट दावेदार को मिला ये लक्ष्य

भोपाल : कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सेमवार को भोपाल आ रहे हैं। इशके लिए कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर है। वहीं, राहुल के दौरे के मद्देनजर मद्देनजर टिकट दावेदारों को रोड शो में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है। जानकारी के अनुसार जो दावेदार जितनी भीड़ जुटाएगा उसकी हैसियत उतनी ही ज्यादा होगी।

जानकारी के अनुसार हर टिकट दावेदार को पांच हजार लोगों की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। दावेदारों के अलावा पार्टी ने जिला अध्यक्षों को भी इतना ही टारगेट दिया गया है। उन्हें भी पांच हजार लोगों की भीड़ जुटाने के लिए कहा गया है।

दरअसल प्रदेश कांग्रेस राहुल गांधी के रोड शो को मेगा रोड शो बनाने में कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती है, इसीलिए इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने खुद शनिवार को तैयारियों का जायजा लिया। इसी क्रम में उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में हो रही रैली में भी शिरकत की।

बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को भोपाल दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे। रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक होगा। इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा तैयार कर रही लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की सूची

भाजपा के खिलाफ विपक्षियों के महागठबंधन से अलग