देहरादून नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने की तैयारियां तेज़, कार्यकर्ताओं को जारी किए विशेष निर्देश

उत्तरखंड के देहरादून होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए आप पार्टी ने अपने तैयारियों को तेज़ करते हुए रणनीति पर बातचीत शुरू कर दी है. रविवार को देहरादून के जिला अध्यक्ष ने चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी जिला ने बैठक आयोजित की. इस बैठक में  चुनावी तैयारियों का जायजा लिया और कार्यकर्ताओं के समक्ष रणनीति बनाई गई. देहरादून नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने की तैयारियां तेज़, कार्यकर्ताओं को जारी किए विशेष निर्देश

इस जिलास्तरीय बैठक में जिलाध्यक्षा उमा सिसौदिया व महानगर अध्यक्ष विशाल चौधरीे की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम हुआ. इस समीक्षा बैठक में नगर निकाय चुनाव के विभिन्न बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा की गई साथ ही इस बैठक में आगामी निकाय चुनाव हेतु विधानसभा स्तर पर गठित किए गए संगठन पर समीक्षा भी की गई. 

जिलाध्यक्षा व महानगर अध्यक्ष ने संगठन मे कार्यक्षेत्रों के अनुसार पदाधिकारीयों द्वारा किये जा रहे कार्यो की समीक्षा की तथा वार्डवार चल रहे जनसंपर्क अभियान को समस्त वार्डो मे सुचारू रूप से संचालित किये जाने पर विशेष ध्यान देने की बात भी कही साथ ही वार्डवार पर्चे वितरण प्रणाली व प्रचार हेतु बैनर/फ्लेक्स आदि लगवाने पर भी जोर दिया गया.

आप पार्टी की इस समीक्षा बैठक में प्रदेश संचालन समिति के अध्यक्ष नवीन पिरशाली,  अशोक सेमवाल, विपिन खन्ना, प्रदेश मीडिया प्रभारी कुलदीप सहदेव,मयंक नैथानी, मनीष उपाध्याय, प्रियांशु जैन, जिला सचिव जीतेन्द्र पन्त, विनोद बजाज, सरिता गिरी, रवीन्द्र सिंह, राजेन्द्र सिंह आदि शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी 5 सितंबर को करेंगे बसों का चक्का जाम

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार से हुए समझौते लागू नहीं