5 भाषाओं में 15+ पावर पैक्ड ओरिजिनल इंडियन बेब सीरीज का प्रीमियर करने को हंगामा प्ले तैयार

इनमें डैमेज्ड 3, स्वांग, छलावा शुभ मंगल में दंगल, सइयां मगन पहलवानी में, एनएथिरेरेंडु पापा और कई अन्य टाइटल्स शामिल

लखनऊ : हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले एक प्रमुख वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले ने आज घोषणा की कि 2022 में वह 15+ हंगामा ओरिजिनल्स को लॉन्च करेगा। इन ओरिजिनल्स के जरिए यह तमिल, तेलुगु, भोजपुरी और मराठी जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में प्रवेश करने को तैयार है। ओरिजिनल शोज में साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा, कॉमेडी, ड्रामा और हॉरर सहित अलग-अलग जॉनर्स शामिल है, जो हर तरह के दर्शकों के टेस्ट और प्राथमिकताओं के अनुरूप है। इन ओरिजिनल्स सीरीज के कलाकारों में आमना शरीफ, श्रेनु पारिख, अनुष्का सेन, हितेन तेजवानी, कविता कौशिक, मनीष गोपलानी, अन्वेशी जैन, अदा खान, निशांत मलखानी, रश्मि देसाई, मोनालिसा, शेफाली जरीवाला, जय भानुशाली, रितु सिंह, साक्षी अग्रवाल, क्रिसन बरेटो, अभिषेक कपूर, भाविन भानुशाली, शक्ति अरोड़ा, शरद मल्होत्रा ​​इत्यादि जैसे बेहतरीन/ जाने-माने कलाकार शामिल हैं। प्रत्येक शो एक्सक्लूसिवली हंगामा प्ले पर रिलीज होगा और सभी हंगामा पार्टनर नेटवर्क्स पर उपलब्ध होगा। 2022 में हंगामा प्ले ओरिजिनल में उनकी लोकप्रिय ऑफरिंग्स- डैमेज्ड और रात्रि की यात्री के दो नए सीजन शामिल हैं।

डैमेज्ड का तीसरा सीज़न, एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है जो जनवरी में रिलीज़ होगा। रेड-लाइट एरिया की पृष्ठभूमि पर बना और बेहद सफल रहे शो रात्रि के यात्री, अपने दूसरे सीजन में अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। डैमेज्ड के साथ-साथ क्राइम और थ्रिलर जॉनर के प्रशंसक स्वांग, छलावा, अवरु और बुलेट प्रपोजल के साथ अपनी सीटों से उठ नहीं सकेंगे। हास्य पसंद करने वालों के लिए कॉमेडी शो शुभ मंगल में दंगल, सइयां मगन पहलवानी में और एनएथायररेन्डु पापा के साथ लाइन-अप में बहुत कुछ है।

इस साल के लिए अपने कंटेंट लाइन-अप के बारे बताते हुए, हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ, सिद्धार्थ रॉय ने कहा, हमारा एप्रोच हमेशा ऑडियंस-फर्स्ट के साथ ही उपभोक्ताओं की लगातार बदलती मांगों और वरीयताओं को ध्यान में रखकर प्रतिस्पर्धा में आगे बने रहना वाला रहा है। अब जबकि हम नए साल में प्रवेश कर रहे हैं, हम एक बार फिर से सेंस ऑफ नॉवेल्टी पेशकर मनोरंजन और रोचकता के स्तर को ऊंचा रखेंगे। इसने हमें अपने प्रोग्रामिंग स्लेट को मजबूत होते हुए देखा है क्योंकि अब हम 5 भारतीय भाषाओं में स्थानीय, प्रासंगिक और मनोरंजक कहानियां पेश करेंगे। इस साल रिलीज होने वाली 15+ से अधिक ओरिजिनल्स के साथ, हम शानदार एक्टर्स, राइटर्स और डायरेक्टर्स की एक लंबी फेहरिस्त भी ला रहे हैं, जो सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस को ऊंचा करेंगे, जिसे हमारे दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

Back to top button