इस क्रिकेटर पर फिदा हैं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत पोस्ट लिखकर दिया इशारा

कभी ब्रेट ली, तो कभी युवराज सिंह के साथ अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहने वालीं प्रीति जिंटा इन दिनों एक और क्रिकेटर पर फिदा हैं। गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। फिर भी इस खिलाड़ी के लिए प्रीति अपनी भावनाओं पर काबू कर ना सकीं और सोशल मीडिया पर एक संदेश पोस्ट कर डाला।
 इस क्रिकेटर पर फिदा हैं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत पोस्ट लिखकर दिया इशारा

भले ही आईपीएल 2018 में प्रीति जिंटा की टीम ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ के विजयी रथ को गुरुवार को ब्रेक लग गया हो। भले ही ‘सनराइजर्स हैदराबाद’ की टीम ने उनके धुरंधरों को 13 रन से पटखनी दे दी। फिर भी पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने अपने एक खिलाड़ी के तारीफों के पुल बांधे। प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के खिलाड़ी अंकित राजपूत की तारीफ की और उनके साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा, ‘कभी-कभी युद्ध जीतने के लिए आपको लड़ाई हारनी पड़ती है।

कप्तान बनते ही अय्यर का जबरदस्त बदलाव, इन खिलाड़ियों को किया टीम से बाहर

अंकित राजपूत क्या परफॉर्मेंस थी।’प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के खिलाड़ी अंकित राजपूत की तारीफ की और उनके साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा, ‘कभी-कभी युद्ध जीतने के लिए आपको लड़ाई हारनी पड़ती है। अंकित राजपूत क्या परफॉर्मेंस थी।’ प्रीति जिंटा की फिल्मों की बात करें वह सनी देओल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वह फिल्म ‘भैयाजी सुपरस्टार’ से कमबैक करेंगी। साल 1997 में फिल्म ‘दिल से’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली प्रीति जिंटा की आखिरी  फिल्म 2008 में ‘हेवेन ऑन अर्थ’ में आई थी। आईपीएल पर फोकस करने के लिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

Back to top button