प्रीति जिंटा बनी डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस, देखे ये मजेदार वीडियो…

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का भारत के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलना मुश्किल है. वॉर्नर अभी पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं इसलिए सिडनी टेस्ट खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. 

वॉर्नर की पत्नी का डेब्यू

डेविड वॉर्नर मैदान पर ना सही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस को खुश कर रहे हैं. अपने वायरल वीडियो के जरिए वो फैंस को अपनी कमी महसूस नहीं होने दे रहे हैं. हालांकि इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है.

वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी पत्नी प्रीति जिंटा की भूमिका निभा रही हैं. प्रीति जिंटा की मूवी ‘दिल है तुम्हारा’ का गाना ‘दिल लगा लिया’ पर डांस कर रही हैं. वॉर्नर ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ इसमें कैंडिस वॉर्नर कौन है? मैरी पत्नी मुझे मार डालेगी’.

https://www.instagram.com/p/CJkwEHMlLGR/?utm_source=ig_embed

फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं और ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पूरी तरह फिट नहीं हैं वॉर्नर

डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी और उनका 7 से 11 जनवरी तक होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट होना मुश्किल लग रहा है. वह सीरीज के पहले 2 टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे. 

वॉर्नर ने कहा, ‘ये ऐसी चीजें हैं जिसके लिए मैं सौ फीसदी फिट होना चाहता हूं और इस मामले में ऐसा नहीं होने जा रहा.’

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने अपने बयान में कहा है कि टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अब भी अपनी ग्रोइन की चोट से पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं. और इस वजह से वो भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस है.

 

 
Back to top button