प्रणब का आरएसएस मुख्यालय जाना सही कदम: स्वामी अग्निवेश

- in राजनीति, राज्य

अल्मोड़ा: आर्य समाज के अंतरराष्ट्रीय पूर्व प्रधान व प्रचारक स्वामी अग्निवेश ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का आरएसएस मुख्यालय नागपुर में जाना सही कदम था। बातचीत का दरवाजा किसी भी तरफ हो खुला होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि पूर्व राष्ट्रपति वहां जाकर आरएसएस की तरफ से देश को ङ्क्षहदू राष्ट्र बनाने के लिए किए जा रहे प्रचार पर बोलते तो अधिक अच्छा होता। प्रणब का आरएसएस मुख्यालय जाना सही कदम: स्वामी अग्निवेश

अल्मोड़ा पहुंचे स्वामी अग्निवेश ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दुनिया में हर समस्या का समाधान बात करने से हो सकता है। स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश भर के मंदिरों में जाकर जिस तरह भ्रांति फैला रहे हैं वह ठीक नहीं है।

किसी भी वेद, पुराण व उपनिषद में हिंदू शब्द का कोई जिक्र नहीं है। इस देश में रहने वाले सभी लोग आर्य हैं। केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि देश में किसान, नौजवान के रोजगार के लिए कोई बात नहीं हो रही है। स्वामी अग्निवेश ने कहा कि उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार को भी विफल बताया और कहा कि पंचेश्वर बांध के निर्माण से पहले राज्य सरकार को ग्र्रामीणों को विश्वास में लेना चाहिए।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्मृति स्थल पर पंचतत्व में विलीन हुए अटल जी, दत्तक पुत्री ने दी मुगाग्नि

भारतीय राजनीति के अजातशत्रु कहे जाने वाले अटल बिहारी वाजपेयी