प्रकाश सिंह बादल ने अमरिंदर सिंह सरकार पर हमला करते हुए कही ये बात

पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि सरकार को वही काम करने चाहिए, जिससे या तो सरकार को लाभ हो या लोगों को। लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार विरासती घराने भी निजी हाथों में सौंपकर पता नहीं क्या साबित करना चाहती है। जो सरकार लोगों को साफ पानी नहीं दे सकती, वह और क्या करेगी।प्रकाश सिंह बादल ने अमरिंदर सिंह सरकार पर हमला करते हुए कही ये बात

कैप्टन पर कसा तंज, कहा- इस उम्र में जन्मदिन मनाना शोभा नहीं देता

वह लंबी क्षेत्र के दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सरकारी स्कूलों के दयनीय परीक्षा परिणाम की चर्चा करते हुए बादल ने कहा कि कोई भी घर एक जिम्मेदार व्यक्ति के सिर पर चलता है। यदि वह अपनी जिम्मेदारी समझता है तो घर अच्छा चलेगा, नहीं तो सब कुछ उथल-पुथल हो जाएगा। यही हाल पंजाब का हो रहा है।

नहरों में कम आ रहे पानी पर बादल ने कहा कि यदि सरकार चाहे तो इसका हल एक माह में हो सकता है। लेकिन वह इस बाबत कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। शाहकोट उपचुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि सेहत ठीक नहीं होने के कारण वह वहां नहीं जा पा रहे हैं।

मनाली में कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा अपनी पाकिस्‍तानी दोस्‍त अरूषा का जन्म दिन मनाने के बारे में बादल ने मजाकिया लहजे में कहा कि इस उम्र में जन्मदिन मनाना अच्छा नहीं लगता। राज्य में भू माफिया के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में बादल ने कहा कि कांग्रेस सरकार उनके आगे कमजोर साबित हो रही है।

सिर्फ बयानबाजी से काम नहीं चलता, काम करना पड़ता है

गुरप्रीत कांगड़ द्वारा बादल परिवार को ट्यूबवेल की सब्सिडी छोड़कर किसी गरीब का भला करने के बयान पर बादल ने कहा कि उनके खेत में तो कोई ट्यूबवेल ही नहीं लगा है। वैसे भी एक या दो लोगों के सब्सिडी छोड़ने से कुछ नहीं होगा। लोगों के लाभ के लिए काम करना पड़ता है। बयान देने से कुछ नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ