16 साल के छात्र के साथ 41 बार संबंध बनाकर प्रेग्नेनेट हुई टीचर, घर वालो ने दी…

हर समाज में हमेशा से ही शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता है, लेकिन आजकल के टीचर अपने छात्रों के साथ ही अपनी हवस की भूख को मिटाने लगे हैं। इनमें पुरुष शिक्षकों के साथ-साथ महिला शिक्षक भी शामिल हैं। अमेरिका के टेक्सस में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो टीचर-स्टूडेंट संबंध पर सवालिया निशान लगाता है टेक्सस के एक स्कूल में एक अंग्रेजी की महिला टीचर ने 13 वर्षीय एक छात्र से संबंध बनाए और गर्भवती हो गई।

प्रेग्नेनेट हुई टीचर

यह महिला टीचर बीते काफी दिनों से उस छात्र के साथ रिलेशनशिप में थी। आरोपी महिला टीचर अलेक्जेंड्रिया वेरा ने अपना यह गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह छात्र के साथ बीते सितंबर माह से रिलेशनशिप में थी।

टेक्सस के ह्यूस्टन कोर्ट में जमा दस्तावेजों के अनुसार, दोनों लगभग रोजाना ही शारीरिक संबंध बनाते थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महिला बच्चे को अपनी कार से घर तक ले जाती थी और कार में ही उसे किस किया करती थी।वेरा ने खुलासा किया कि बच्चा अंग्रेजी की क्लास में नहीं आता था। इसके बाद उसने उसे क्लास में आने के लिए प्रेरित किया और धीरे-धीरे दोनों में रिलेशनशिप की शुरुआत हुई।
गुरमीत राम रहीम ने सनी लियोनी को भी नहीं बख्शा, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस ने वेरा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है। वेरा के खिलाफ बच्चों के यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है।शि‌क्षिका ने किशोर से पहली बार शारीरिक संबंध उसे घर छोड़ने के दौरान बनाए थे। इस वक्‍त लड़के के घर वाले घर में नहीं थे। इसके बाद उन दोनों ने इस बारे में सबसे बताया और फिर आए दिन शीरीरिक संबंध बनाने लगे। बताया जा रहा है कि इन संबंधों को लड़के घर वालों ने मान्यता दे दी थी और उनके सहमति से ही श‌िक्षिका हर रोज लड़के से शारीरिक संबंध बनाती थी।

Back to top button