1.75 करोड़ में इस बल्लेबाज को खरीदकर पछता रहे हैं कोहली, निकला IPL का सबसे बड़ा फ्लॉप खिलाड़ी

इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है . क्रिकेट फैन्स भी आईपीएल में होने वाले एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबलों का लुत्फ़ उठा रहे है . यहाँ हर एक मुकाबला इतना रोमांचक है कि उसे देखते हुए दर्शको की सांसे अटक जाती है और ज्यादातर मुकाबलों का फैसला अंतिम ओवर में ही आता है . इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि इस बार आईपीएल ने सभी की दिलो की धडकन बढ़ा रखी है .

लेकिन इस बार के IPL में एक चीज सभी को चौंका रही है . दरअसल इस बार हमने देखा है कि जिस खिलाड़ी को बड़े दाम में खरीदा गया है, वह खिलाड़ी काफी निराशाजनक प्रदर्शन कर रहा है . आज हम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के उस खिलाड़ी की बात करेंगे जिसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 1.75 करोड़ रुपए में खरीदा, परन्तु उनका प्रदर्शन देखकर आप भी चौक जाएंगे .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह खिलाडी कोई और नही बल्कि सरफराज खान है . जिन्हें विराट कोहली के कहने पर ही टीम में शामिल किया गया था. सरफराज इस वर्ष IPL में काफी निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं . इतना ही नहीं वह IPL के सबसे बड़े फ्लॉप खिलाड़ी भी बन गए हैं . दरअसल आरसीबी लगातार मैच हार रही है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह इस लीग से भी बाहर हो सकते है .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

Loading...

Check Also

रोहित शर्मा के लिए लकी है आज की 13 तारीख, ये हैं वो खास वजह…

टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा के लिए 13 नवंबर का दिन बहुत खास है। …

One comment

  1. Comment…इस आई पी एल में हर खिलाडी घोडे. पर चड. कर बैटिंग करने आ रहा है नाम बडे दर्शन छोटे (आर सी बी का)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com