1.75 करोड़ में इस बल्लेबाज को खरीदकर पछता रहे हैं कोहली, निकला IPL का सबसे बड़ा फ्लॉप खिलाड़ी

- in खेल

इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है . क्रिकेट फैन्स भी आईपीएल में होने वाले एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबलों का लुत्फ़ उठा रहे है . यहाँ हर एक मुकाबला इतना रोमांचक है कि उसे देखते हुए दर्शको की सांसे अटक जाती है और ज्यादातर मुकाबलों का फैसला अंतिम ओवर में ही आता है . इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि इस बार आईपीएल ने सभी की दिलो की धडकन बढ़ा रखी है .

लेकिन इस बार के IPL में एक चीज सभी को चौंका रही है . दरअसल इस बार हमने देखा है कि जिस खिलाड़ी को बड़े दाम में खरीदा गया है, वह खिलाड़ी काफी निराशाजनक प्रदर्शन कर रहा है . आज हम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के उस खिलाड़ी की बात करेंगे जिसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 1.75 करोड़ रुपए में खरीदा, परन्तु उनका प्रदर्शन देखकर आप भी चौक जाएंगे .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह खिलाडी कोई और नही बल्कि सरफराज खान है . जिन्हें विराट कोहली के कहने पर ही टीम में शामिल किया गया था. सरफराज इस वर्ष IPL में काफी निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं . इतना ही नहीं वह IPL के सबसे बड़े फ्लॉप खिलाड़ी भी बन गए हैं . दरअसल आरसीबी लगातार मैच हार रही है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह इस लीग से भी बाहर हो सकते है .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

1 Comment

  1. Comment…इस आई पी एल में हर खिलाडी घोडे. पर चड. कर बैटिंग करने आ रहा है नाम बडे दर्शन छोटे (आर सी बी का)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ एशिया