टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में वनराज के सामने आया काव्या का असली चेहरा

टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ लोगों के पसंदीदा धारावाहिक बना हुआ है। ये धारावाहिक हर हफ्ते टीआरपी में भी सबसे ऊपर रहता है। धारावाहिक में रोज आने वाले नए- नए ट्विस्ट्स लोगों को बेहद पसंद आते हैं। इन दिनों धारावाहिक में दिखाया ज रहा है कि बा (वनराज की मां) बापूजी (वनराज के पिताजी) को खूब खरी-खोटी सुनाती है। जिससे बापूजी पूरी तरह से टूट जाते हैं और घर छोड़कर चले जाते हैं। इस समय में अनुपमा बापूजी का सहारा बनती है।

वनराज जब घर में वापस लौटता है तब उसे इन सबके बारे में पता चलता है और वो अपनी मां पर नाराजगी जाहिर करता है। इसी बीच आने वाले एपिसोड में काव्या का असली चेहरा वनराज शाह के सामने आने वाला है। वनराज अपने बापूजी के अपमान के बारे में सुनकर बौखला जाता है और बाको घर से बेघर कर देता है। लेकिन इतने में खुद बापूजी शाह निवास पर पहुंच जाते हैं। इस दौरान बा बापूजी को घर में रहने के लिए मनाते हुए कहती हैंकि काव्या के भड़काने पर उन्हें इतना गुस्सा आया था और उन्होंने इतना कुछ बापूजी को सुना दिया।

हालिया रिलीज हुए प्रोमो में दिखाया गया है कि ये सब सुनकर वनराज काव्या पर गुस्सा होता है। जिसके बाद वो काव्या से कहता है कि ‘मैंने तुम्हें इस घर की बहू बनाकर सबसे बड़ी गलती है।’ वहीं काव्या भी कहती है कि ‘मैंने इस घर की बहू बनकर सबसे बड़ी गलती की है।’ इसके बाद वनराज कहता है कि इस घर में बापूजी अपने मान- सम्मान के साथ रहेंगे और मैं और काव्या घर छोड़कर जाएंगे। वनराज की ये बात सुकर काव्या बौखला जीत है और अपना असली चेहरा दिखा देती है।

काव्या घर से बाहर जाने के लिए मना कर देती है और अंदर जाकर प्रॉपर्टी के पेपर्स लेकर आती है। जिसमें लिखा होता है कि अब से घर काव्या के नाम पर है। इसके बाद काव्या कहती है, ‘आज के बाद सारे ड्रामे हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे वी, ये घर अब मेरा है सिर्फ और सिर्फ मेरा।’ ये सब देख बाकी सभी लोग भी हैरान रह जाते हैं। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि घर अपने नाम पर हो जाने के बाद काव्या आगे और क्या क्या करने वाली है। क्या वो बापूजी को और बा को घर से निकाल देती है या सभी के साथ मिलकर अच्छे से रहती है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + nine =

Back to top button