शादी का झांसा देकर थाना प्रभारी ने 15 साल की लड़की के साथ खेला दरिंदगी का खेल

- in अपराध, मध्यप्रदेश
रीवा जिले के मऊगंज 45 साल के थाना प्रभारी महेन्द्र मिश्रा को 15 साल एक लड़की को शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार करने के मामले में आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मऊगंज के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने बताया, ‘15 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में मऊगंज थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महेन्द्र मिश्रा को सोमवार रात भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया और मंगलवार को उसे मऊगंज के अपर सत्र न्यायाधीश मनीष पाटीदार की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।’ 

रीवा जिला मुख्यालय से मऊगंज करीब 60 किलोमीटर दूर है और मिश्रा पहले से ही शादीशुदा हैं। यह मामला तब सामने आया जब 15 साल की लड़की सोमवार शाम को मऊगंज पुलिस स्टेशन पहुंची। उसने पुलिस को अपनी आप-बीती सुनाई। लड़की ने बताया कि मिश्रा 26 जुलाई को कथित तौर पर उसे एक प्राइवेट लॉज में लेकर गया और पांच दिनों तक उसका बलात्कार किया। मऊगंज में पोस्टिंग होने के बाद से मिश्रा यहां रह रहा था।

मिश्रा की टीनेजर से मुलाकात तीन महीने पहले रीवा कोतवाली में पोस्टिंग के दौरान हुई थी। आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में लड़की के पिता से पूछताछ के दौरान मिश्रा परिवार के संपर्क में आया। सिंह ने कहा, ‘लड़की का कथित आरोप है कि मिश्रा ने 26 जुलाई को लॉज में उसके साथ संबंध बनाए। उसने वादा किया कि वयस्क होने पर वह उससे शादी कर लेगा।’ साल 2014 में सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद मिश्रा पुलिस फोर्स में शामिल हुआ था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

#Metoo : यौन शोषण के खिलाफ CINTAA दे सकता है स्वरा और रवीना को देगी बड़ी जिम्मेदारी

मुंबई। “#मी टू” कैंपेन हालीवुड में तहलका मचाने