फतेहाबाद में रोडवेज हड़ताली कर्मचारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

- in हरियाणा

फतेहाबाद : फतेहाबाद में रोडवेज की हड़ताली कर्मचारियों पर पुलिस द्वारा बल प्रयोग किया गया है। पुलिस ने रोडवेज कर्मचारियों को घसीट-घसीट कर बसों में भरा और हिरासत में ले लिया। फिलहाल सभी कर्मचारियों को फतेहाबाद की पुलिस लाइन में रखा गया है और बस सेवा को 6-7 रूटों पर बहाल कर दिया गया है। पुलिस द्वारा बल प्रयोग के दौरान कई कर्मचारी घायल भी हुए है कईयों की आंख और हाथ पर चोट आई है। 

गौरतलब है कि आज हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों के द्वारा पूरे प्रदेश में चक्का जाम का ऐलान किया गया था। जिसके बाद कल 4 सितंबर को भी प्रशासन के द्वारा फतेहाबाद के सभी बस स्टैंड परिसर के आस पास 200 मीटर की परिधि में धारा 144 लागू कर दी गई थी। आज अलसुबह रोडवेज कर्मचारियों के द्वारा बस स्टैंड परिसर के अंदर ही धरना शुरू कर दिया गया और बस सेवा को रोका गया। 

जिसके बाद पुलिस के द्वारा बल प्रयोग करके रोडवेज कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए रोडवेज जीएम राहुल सिंह ने बताया कि रोडवेज कर्मचारियों के द्वारा बसो को चलने नहीं दिया जा रहा था। 

जिसके बाद उनके द्वारा पुलिस की सहायता ली गई और रोडवेज कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल उनके द्वारा कई रूटों पर बस सेवा को बहाल कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रेवाड़ी गैंगरेप केस: रोहतक में दोस्त की स्पोर्टस एकेडमी में छिपा था आरोपी निशू

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने अब तक सिर्फ एक