बिहार में नजराना न मिलने पर पुलिस ने की जमकर पिटाई, गंभीर रूप से जख्‍मी हुआ ड्राइवर

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में बीती रात पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। टाइगर मोबाइल में कार्यरत जवानों ने गस्ती के दौरान एक ड्राइवर से पैसे की मांग की। ड्राइवर ने पैसे देने से इनकार किया तो पुलिस वालों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। गंभीर हालत में ड्राइवर को अस्‍पताल में भर्ती करवाया है। घटना बलिया थाना क्षेत्र की है।बिहार में नजराना न मिलने पर पुलिस ने की जमकर पिटाई, गंभीर रूप से जख्‍मी हुआ ड्राइवर

जानकारी के अनुसार, पीड़ित पिंगल पासवान मैजिक वैन का ड्राइवर है और बलिया थाना क्षेत्र के ही भगतपुर गांव का रहने वाला है। शनिवार रात जब वह अपने काम से घर लौट रहा था, इसी दौरान टाइगर मोबाइल के जवानों ने उसे रोक लिया और पैसे की मांग करने लगे। जब उसने पैसे देनें से इनकार किया तो पुलिस के तीनों जवानों ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

एक जवान ने साईकिल सवार इंदल की जमकर पिटाई कर दी और उसे पकड़ कर हाजत में बंद कर दिया। बाद में दर्जनों ग्रामीणों ने थाना को घेर लिया। तब पुलिस ने उसे इलाज के लिए बलिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि तीनों जवान नशे की हालत में थे। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि आए दिन बलिया में ऐसी घटनाएं आम बात हो गई हैं।

Back to top button