पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गैंग को किया गिरफ्तार

नोएडा में आए दिनों चोरी कि वारदातें होती रहती है. कुछ बदमाश तो कारों से भी सामान चुरा लेते हैं. इसके लिए बड़ी शातिर तरकीबें निकाल लेते हैं. नोएडा पुलिस ने एक बड़ी जीत हासिल करते हुए ऎसी ही एक बदमाश गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो कारों की खिडकी का शीशा तोड़कर बड़ी सफाई से कार के अन्दर रखा सामान चुरा लेते थे. कार का शीशा

कई चोरियों को अंजाम देने वाली यह गैंग कोई छोटी-मोटी गैंग नहीं है. इस गैंग में लगभग 100 लोग हैं. दिल्ली-एनसीआर में रात के साथ-साथ दिन दहाड़े गाड़ियों से सामान उड़ाने वाला यह गिरोह दरअसल साउथ इंडियन है. इस सभी बदमाश पूरे इलाके में फ़ैल कर गाड़ियों से सामान चुराते थे. इसके लिए यह लोग अलग-अलग तरकीबें आजमाते थे, जैसे कभी गाड़ियां पंक्चर करके, तो कभी बोनट से तेल टपका कर यह लोग गाड़ियाँ रुकवा देते थे और फिर चोरी को अंजाम देते थे. पार्किंग में खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर तो अक्सर इन्होंने चोरियां की हैं.

युवती को जबरन शराब पिलाकर पांच लोगों ने किया दुष्कर्म

यह गैंग दिल्ली के मदनगीर इलाके का है. फिलहाल दो सदस्यों की गिरफ्तारी की गई है. इन लोगों से पूछताछ कर गैंग के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस, नोएडा पुलिस से मदद लेगी.

Back to top button