बड़ीखबर : पीएम मोदी की दहाड़ से गूंजेगा पूरा कर्नाटक, आज करेंगे ताबड़तोड़ 4 रैलियों का शंखनाद

- in राजनीति

बंगलुरु: कर्नाटक में अपना वर्चस्व साबित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी बेहद आक्रामक नज़र आ रहे हैं, वे एक के बाद एक रैलियां निकालकर आवाम के दिलों में घर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी तर्ज पर पीएम मोदी रोज़ाना 3  से 4 रैलियां कर रहे हैं. आज फिर पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है, कि कर्नाटक में वे आज फिर चार रैलियां निकालकर कर्नाटक के भाई-बहनों को सम्बोधित करेंगे.बड़ीखबर : पीएम मोदी की दहाड़ से गूंजेगा पूरा कर्नाटक, आज करेंगे ताबड़तोड़ 4 रैलियों का शंखनाद

आज पीएम मोदी 11 बजे तुमकुरु पहुंचेंगे, जहाँ जनता को सम्बोधित करते हुए वे अपनी रैलियों की शुरुआत करेंगे, उसके बाद 2 बजे वे गडग पहुंचेंगे. गडग से वे शिवमोगा के लिए रवाना और 4 बजे शिवमोगा में भाषण देने के बाद वे मंगलोर में शाम 6.30 बजे अपनी आखिरी रैली निकालेंगे. आपको बता दें कि पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव प्रचार के तहत 5 दिन में 21 रैलियां करने वाले हैं. पीएम इन रैलियों के जरिए कांग्रेस को कर्नाटक से बाहर का रास्ता दिखाना चाहते हैं. 

इसके पहले पीएम मोदी इस बारे में कई बयान भी दे चुके हैं,  बेल्‍लारी में चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय है. साथ ही उन्होंने कर्नाटक के वर्तमान सीएम सिद्धारमैया पर भी जमकर निशाना साधा था, उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने बेल्लारी को बदनाम करने की पूरी कोशिश की है. पीएम ने कहा है कि कांग्रेस कर्नाटक में रुपयों की सरकार चला रही है, लेकिन भाजपा ऐसा होने नहीं देगी.  

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

योगी के दुलारे अफसर ही उनकी फजीहत कराने में जुटे

लखनऊ। योगी सरकार के दुलारे अफसर सरकार की