धर्मपाल सिंह ने कहा- PM मोदी के सामने रखूंगा निदा प्रकरण, होगी कार्रवाई

बरेली। निदा प्रकरण पर कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वह तीन तलाक, हलाला पीडि़ताओं की आवाज उठाने वाली निदा खान का पूरा प्रकरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने रखेंगे। साथ ही निदा को इस्लाम से खारिज करने का फतवा जारी करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह यहां 21 जुलाई को शाहजहांपुर में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसान सम्मेलन के संबंध में प्रेसवार्ता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने निदा खान प्रकरण पर भी मीडिया से बातचीत की। धर्मपाल सिंह ने कहा- PM मोदी के सामने रखूंगा निदा प्रकरण, होगी कार्रवाई

सम्मानजनक जीवन के लिए संघर्ष को सम्मान

धर्मपाल ने कहा कि मैं निदा खान का सम्मान करता हूं। उन्होंने बहुत बहादुरी से समाज में सम्मानजनक जीवन जीने के लिए साहस दिखाते हुए संघर्ष किया है। निदा खान का जो मामला में मेरे सामने आया है, वह निंदनीय है। हम उनकी समस्या का निराकरण करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 जुलाई को शाहजहांपुर किसान सम्मेलन में आ रहे हैं। उनकी सोच है कि पार्टी सिर्फ पुरुष के लिए काम नहीं करती है। पार्टी पुरुष और महिलाओं दोनों के लिए काम करती है। ‘सबका साथ, सबका विकास’ हमारी पार्टी का नारा और पीएम मोदी की सोच है। मैं निदा खान का प्रकरण प्रधानमंत्री मोदी के सामने रखना चाहूंगा।

समाज को नीचा दिखाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी

जिन्होंने फतवा जारी किया क्या उन पर कार्रवाई होगी, इस सवाल पर धर्मपाल ने कहा कि निश्चित रूप से जो लोग समाज को तोडऩे का काम कर रहे हैं, साथ ही समाज को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 21 जुलाई को प्रस्तावित किसान सम्मेलन में 270 बसों से किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने जाएंगे। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रमन के नामांकन में आयेंगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

राजनांदगांव 22 अक्टूबर।उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल