आज शाहजहांपुर में होगी PM मोदी की किसान रैली, है ये तैयारी

शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को किसान कल्याण रैली करने शाहजहांपुर आ रहे हैं। वह यहां किसानों से मन की बात करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत केंद्र व प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी होंगे। आतंकी अलर्ट को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैैं। आज शाहजहांपुर में होगी PM मोदी की किसान रैली, है ये तैयारी

प्रधानमंत्री रोजा मंडी समिति के सामने स्थित रेलवे मैदान पर दोपहर 12 बजे संबोधन शुरू करेंगे। रैली में भाजपा ने शाहजहांपुर समेत बरेली, पीलीभीत, बदायूं, रामपुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, सीतापुर, लखीमपुर खीरी के करीब सवा दो लाख किसानों की प्रतिभागिता का लक्ष्य रखा है। रैली के लिए जर्मन हैंगर तकनीक का पंडाल व चार हेलीपैड बनाए गए हैं। अगर मौसम खराब हुआ तो प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से भी आ सकते हैैं। न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के बाद शनिवार को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसानों के बीच में होंगे। राज्य सरकार के साथ ही भाजपा ने भी शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली किसान रैली की जोरदार तैयारी कर ली है। इस रैली में नौ जिलों के किसान शामिल होंगे।

शाहजहांपुर के रौजा क्षेत्र के रेलवे मैदान पर माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब सवा लाख किसानों को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को इस रैली की तैयारियों का जायजा लिया था। इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत, ब्लाक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक भाजपा नेताओं को किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है। भाजपा नेता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। रैली स्थल पर जिला प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है।

रैली प्रभारी व बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम खंडेलवाल का कहना है कि शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री के विचार सुनने को करीब सवा लाख लोगों के आगमन की संभावना है। रैली को सफल बनाने के लिए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने के लाए लगा दिया गया है। जिला प्रशासन भी बड़ी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहा है। पार्किंग से लेकर चार हैलीपैड तैयार किए गए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस रैली के प्रति भाजपा भी बेहद गंभीर है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय भी मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ समीक्षा के लिए मंगलवार को यहां थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान, कहा- एक देश एक चुनाव का संकल्प जरूरी

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक देश एक