Home > मनोरंजन > पीएम मोदी की फैन हैं कंगना रनौत कहा- मेरे कपड़ों के कारण कोई पार्टी मुझे शामिल नहीं करेगी

पीएम मोदी की फैन हैं कंगना रनौत कहा- मेरे कपड़ों के कारण कोई पार्टी मुझे शामिल नहीं करेगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. एक बार फिर से अपने इंटरव्यू को लेकर कंगना सुर्खियों में आ गईं हैं. इस बार कंगना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातें की हैं. कंगना का कहना है कि उन्हें राजनीति में कदम रखने में कोई हर्ज नहीं हैं. फिल्मों में एक हटकर एक रोल निभाने वाली अभिनेत्री कंगना नो बताया कि उन्हें राजनीति से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इस क्षेत्र से जुड़े लोगो की एक चीज बिल्कुल नहीं पसंद. वो है उनका ड्रेसिंग सेंस.

 

 

इस बारे में बात करते हुए कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण दिया. कंगना ने बताया कि वह पीएम मोदी की फैन हैं. कंगना ने हाल ही में चैनल न्यूज़ 18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब किसी देश में चायवाला पीएम होता है, तो वह सिर्फ उसकी जीत नहीं होती बल्कि पूरे लोकतंत्र की विजय होती है. ‘राइजिंग इंडिया समिट’ के दौरान कंगना ने कहा, ”पर्सनली मुझे लगता है कि पॉलिटिक्स बहुत अच्छा क्षेत्र है लेकिन अक्सर इसे गलत समझ लिया जाता है. हालांकि मुझे इस क्षेत्र की एक चीज नहीं पसंद आती. वो है राजनेताओं के कपड़े पहनने का सलीका.”

कंगना ने आगे कहा, ”जिस तरह मैं कपड़े पहनती हूं और बोलती हूं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी. लेकिन अगर वे मेरे फैशन सेंस को नहीं बदलेंगे और मुझे मर्जी मुताबिक बोलने देंगे तो मुझे राजनीति में जाने में कोई दिक्कत नहीं है.”

रणवीर सिंह: खुशनसीब हूं कि दीपिका मेरी जिन्दगी में है

 

पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए कंगना बोलीं, ”मैं पीएम मोदी की सफलता के कारण उनकी फैन हूं. नौजवान महिला होने के नाते, मुझे लगता है कि हमारे पास सही रोल मॉडल होने चाहिए. मेरा मतलब एक आम आदमी के काम और उसकी इच्छाओं से है. हमारे पास जब चायवाला पीएम है, तब वह सिर्फ जीत नहीं है बल्कि लोकतंत्र की जीत है.”

इस इवेंट के दौरान कंगना ने कहा, ”मैं एक राष्ट्रवादी हूं और एक प्रतिनिधि के रूप में मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी है. हालांकि, मैं धर्म में यकीन नहीं रखती और खुद को सिर्फ भारतीय मानती हूं. मैं भारतीय हूं और भारत में पैदा हुई हूं. मेरी इसके अलावा और कोई पहचान नहीं है.”

 
Loading...

Check Also

पुरे कपड़े उतारकर सबके सामने नहाने लगी यह अभिनेत्री, तस्वीरे देख पूरा बॉलीवुड हुआ हैरान…

अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली जानीमानी मॉडल हैरी अमेलिया आजकल काफी मेहनत कर रही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com