कोरोना के कोहराम के बीच थोड़ी देर में PM मोदी करेंगे हाई लेवल मीटिंग, वैक्सीनेशन पर हो सकती हैं चर्चा

देश में जारी कोरोना के कोहराम के बीच प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को एक हाईलेवल मीटिंग करेंगे. इस मीटिंग में कोरोना संकट पर चर्चा तो होगी, साथ ही वैक्सीनेशन को लेकर भी चर्चा होने की भी संभावना है.

जानकारी के मुताबिक, मीटिंग में देश में जारी कोरोना संकट को लेकर चर्चा होगी. सरकार की तैयारी के बारे में भी पीएम को बताया जाएगा. इसके अलावा वैक्सीनेशन को लेकर भी मीटिंग में चर्चा हो सकती है. माना जा रहा है कि पीएम अधिकारियों से वैक्सीनेशन में तेजी लाने पर चर्चा कर सकते हैं. इस मीटिंग में स्वास्थ्य मंत्रालय, गृह मंत्रालय और नीति आयोग से जुड़े सीनियर अफसर शामिल होंगे.

इसके अलावा शनिवार शाम को 5 बजे प्रधानमंत्री चक्रवाती तूफान तौकते (Tauktae) पर भी मीटिंग करेंगे. इस मीटिंग में सरकार के सीनियर अफसर तो रहेंगे ही, साथ ही राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

तीन दिन पहले ही 12 मई को प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के हालात पर हाईलेवल मीटिंग की थी. उस मीटिंग में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस से निपटने पर भी चर्चा हुई थी.

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,26,098 नए मामले सामने आए और 3,890 लोगों की जान गई है. अच्छी बात ये रही कि 3,53,299 लोग ठीक भी हुए हैं. देश में अब तक 2.43 करोड़ से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या भी 2,66,207 हो चुकी है. अभी एक्टिव केसेस की संख्या 36,73,802 है. 

Back to top button