इस खास अंदाज में पीएम मोदी ने लालकृष्‍ण आडवाणी के 90वें जन्मदिन पर दी बधाई

भाजपा के वयोवृद्ध नेता लालकृष्‍ण आडवाणी का 8 नवंबर को जन्‍मदिन है। वे 90 साल के हो गए हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है। साथ ही आडवाणी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और लंबे जीवन की कामना की है।वयोवृद्ध नेता

पीएम मोदी ने ट्वीट कर आडवाणी को जन्‍मदिन की बधाई दी। उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘सम्‍मानित आडवाणी जी को उनके जन्‍मदिन पर बधाई। मैं उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और लंबे जीवन की कामना करता हूं। आडवाणी जी एक दिग्‍गज राजनीतिक हैं।

एक कुशल लीडर, जिन्‍होंने कड़ी मेहनत और समर्पण के दम पर खुद की एक अलग पहचान बनाई। हम भाजपा कार्यकर्ताओं को हमेशा आडवाणी जी का मार्गदर्शन मिलता रहा है, जिसके लिए हम खुद को भाग्‍यशाली मानते हैं। आडवाणी जी के अथक प्रयासों के कारण भाजपा की इमारत आज बेहद बुलंद है।’

इसे भी पढ़े: अभी अभी: प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने किया बड़ा खुलासा, 11वीं के छात्र को…

पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली समेत भाजपा के कई नेताओं ने लालकृष्‍ण आडवाणी को जन्‍मदिन की बधाई दी है। साथ ही उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थन की है।

बता दें कि आडवाणी आज अपने जन्मदिन की शुरुआत में 90 दृष्ट‍िबाधित बच्चों के साथ ब्रेकफास्ट करेंगे। उसके बाद वह आम लोगों और नेताओं से मुलाकात करेंगे। अपने जन्मदिन से पहले आडवाणी शनिवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस गए थे और वहां बेटी प्रतिभा के साथ देव दीपावली भी मनाई।

इस अवसर पर घाट पर ही आडवाणी के 90 साल पूरे होने की रंगोली बनाई गई, जिस पर उनका नाम लिखकर 90 वर्ष को सेलिब्रेट किया गया।

Back to top button