अभी अभी: हिमाचल में गरजे पीएम मोदी, कहा- मैंने हिमाचल की हर गली-मोहल्ले में किया है काम

हिमाचल प्रदेश चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांगड़ा में रैली को संबोधित किया. कांगड़ा में पीएम मोदी ने रैली संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल के कई सैनिकों ने देश के लिए बलिदान दिया है, बटन दबाने से पहले उस बलिदान को याद रखिएगा. मैंने हिमाचल में काफी समय काम किया है, इतनी सुबह रैली में इतनी भीड़ होना काफी बड़ी बात है. मैंने हिमाचल की हर गली-मोहल्ले में काम किया है.रैली

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी, उनके पास कुछ नहीं बचा है. चारों तरफ से जनता कांग्रेस की सफाई कर रही है, फिर भी कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बात कर रही है. जबकि उसके सीएम खुद भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे हैं.

इसे भी पढ़े: झारखण्ड के जंगल में नकली शराब फैक्ट्री में बरामद हुए विस्फोटक

मोदी ने कहा कि अगर आप ईमानदारी से कोई काम करते हैं और गलती हो जाए तो जनता माफ कर देती है. लेकिन अगर जानबूझ कर कोई गलती की, तो देश माफ नहीं करेगा. देश में हर जगह लोग कांग्रेस पार्टी को सजा दे रहे हैं.

बता दें कि हिमाचल में बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम सिंह धूमल के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का फैसला किया है. यहां 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे.

Back to top button