कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पांच लोकसभा सीटों के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद किया. अरुणाचल(पश्चिम), गाजियाबाद, हजारीबाग, जयपुर ग्रामीण और नवादा लोकसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो संवाद करते हुए पीएम मोदीने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने विपक्ष पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया.कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष मेरे ऊपर हर प्रकार का आरोप लगाता है. हमने उनको 2014 में हराया. जनता जग गई है और वो सच्चाई से वाकिफ है. हमारे कई कार्यकर्ताओं की हत्या सिर्फ इस वजह से की गई क्योंकि उन्होंने समाज में सभी लोगों के लिए आवाज उठाई.

पीएम ने विपक्ष के झूठ फैलाने को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे सिर्फ झूठ फैला सकते हैं. आज लोगों में सरकार के प्रति भरोसा है. इससे पहले किसी ने गरीबों के लिए इतना नहीं किया. हमने गरीबों को गैस कनेक्शन और घर दिए. इसके अलावा स्वास्थ्य योजनाएं भी लागू की.

पीएम मोदी ने कहा कि अगर कोई हमसे डरता है या हमपर हमला करता है तो इसके पीछे कारण साफ है. सबका साथ सबका विकास. यह सिर्फ एक मंत्रा नहीं है. हमारे पास कठोर कदम उठाने की हिम्मत है. हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते. हम सभी धर्म, जाति के लोगों के लिए योजानाएं लागू करते हैं.

‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’

पीएम ने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि हाल ही में हमने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की. बैठक में कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था. हमारी पार्टी उम्र में बहुत छोटी है, लेकिन आज यह देश की सेवा कर रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी जीत ने दुनिया भर में कई राजनीतिक पंडितों को फेल कर दिया. इस जीत के पीछे असली सफलता मेरा बूथ सबसे मजबूत है. कार्यकर्ताओं के कारण आज हमारी जड़ें मजबूत है.

‘कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर दया आती है’

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कई बार तो मुझे कांग्रेस के अनेक पुराने कार्यकर्ताओं पर, जिन्होंने संघर्ष किया है, ज़मीन पर काम किया है, उनके प्रति संवेदना का भाव आता है. उनका संघर्ष, उनका सामर्थ्य सिर्फ एक परिवार के काम ही आ रहा है. एक से एक समर्थ लोग परिवार के विकास की भेंट चढ़ गए हैं. ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही संभव है कि एक कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री बनने का मौका मिलता है. आज मैं यहां पर हूं, कल कोई और होगा. कल मैं जहां था, आज कोई और वहां है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 23 सितंबर दिन रविवार, इन राशि वालों के लिए आज का दिन हैं बहुत ही शुभ

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो