5 अक्टूबर से हिमाचल के दौरे पर PM मोदी , विलासपुर एम्स का करेंगे शिलान्यास  

5 अक्टूबर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। वहां वे सबसे पहले कुल्लू दशहरा यात्रा में शामिल होंगे और फिर बिलासपुर जाकर एम्स का उद्घाटन करेंगे। इसके लिए वहां तैयारियां पूरे जोर शोर से हो रहीं हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को कुल्लू की दशहरा यात्रा में शामिल होंगे। उसी दिन विलासपुर एम्स का शिलान्यास और रैली करेंगे। 14 अक्टूबर को हिमाचल के चंबा भी जाएंगे, जहां एक रैली को संबोधित करेंगे।

बिलासपुर में तैयारियां जोरों पर, लुहाणु मैदान में पीएम मोदी की 50 फीट ऊंची प्रतिमा 

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में तैयारियां पूरे जोर-शोर से हो रहीं हैं। यहां तक कि बिलासपुर के लुहणु मैदान में लोगों के आकर्षण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 50 फीट ऊंची प्रतिमा भी लगाई गई है। इस तरह की चार से पांच प्रतिमाएं लगाई जा रही हैं। जनसभा स्थल के चारों तरफ यह प्रतिमाएं लोगों के लिए आकर्षण केंद्र बनेंगी और मुख्य सेल्फी प्वांइट होगा.

बिलासपुर में ढाई घंटे तक रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी

बिलासपुर में एम्स के उद्घाटन के लिए आने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां दो घंटे से अधिक समय तक रुकेंगे। पहले से निर्धारित उनके शेड्यूल के अनुसार बिलासुपर एम्स में सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन होगा। वे यहां करीब 40 मिनट रहेंगे फिर हेलीकाप्टर से जनसभा को संबोधित करने जाएंगे।

बीते शुक्रवार को राजस्थान में थे पीएम 

राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  बीते शुक्रवार को आबू रोड गए। गुजरात के अंबाजी से प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार रात 10 बजे के करीब मानपुरा पहुंचे। उनके संबोधन का समय निर्धारित था लेकिन उन्होंने वहां लागू नियमों का हवाला देते हुए इसे रद कर दिया। इसके लिए वहां मौजूद भीड़ से उन्होंने तीन बार झुककर माफी मांगी।  बता दें कि रात 10 बजे के बाद वहां लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर रोक है। राजनीति के जानकारों का कहना है कि मोदी का राजस्थान दौरा आगामी विधानसभा चुनाव के मकसद से किया गया।

Back to top button