PM मोदी का 14 फरवरी को उत्तराखंड दौरे का कार्यक्रम फाइनल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 14 फरवरी को उत्तराखंड दौरा फाइनल हो गया है। इस दिन प्रधानमंत्री ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। PM मोदी का 14 फरवरी को उत्तराखंड दौरे का कार्यक्रम फाइनल

प्रधानमंत्री के आगमन के कारण हल्द्वानी में नौ फरवरी को होने वाला त्रिशक्ति सम्मेलन स्थगित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुताबिक प्रधानमंत्री रुद्रपुर में कई योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी की उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री अन्य कार्यक्रमों के अलावा रुद्रपुर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस कारण हल्द्वानी में नौ फरवरी को होने वाला त्रिशक्ति सम्मेलन स्थगित कर दिया गया है। इस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने वाले थे। अब इस सम्मेलन की नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी। 

भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली में प्रदेश के सभी सांसद, मंत्री व विधायक शामिल होंगे। नैनीताल क्षेत्र के मंत्री व विधायक अपने-अपने क्षेत्र के लिए रैली की दृष्टि से संयोजक बनाए गए हैं। रैली में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह, केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री थावर चंद गहलौत, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश भी शामिल होंगे। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना को लांच कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। अभी बिल्कुल 2014 जैसा माहौल देखा जा रहा है। यदि अनुमति मिली तो प्रधानमंत्री राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का उद्घाटन कर सकते हैं।

Back to top button