PM मोदी ने योगी की थपथपाई पीठ, बोले- एक बार फिर विकास की जीत हुई

यूपी नगर निकाय चुनावों में बीजेपी की प्रचंड जीत पर एक तरफ पार्टी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि ये जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत  करने के लिए प्रेरित करेगी।

स्मृति का तंज- सवाल तो पूछना सीख ही गए राहुल गांधी

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई। उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं। यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत  करने के लिए प्रेरित करेगी।

विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई। उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं। यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी।

UP Results: खुल गया EVM का पिटारा, जानिए कौन जीता-कौन हारा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह जीत हर प्रदेशवासी की पीएम मोदी के केंद्रीय नेतृत्व और भाजपा की प्रदेश सरकार की लोक-कल्याणकारी नीतियों और विकासशील शासन में अटूट विश्वास की जीत है। मैं प्रदेश की जनता को भाजपा में निरंतर विश्वास प्रकट कर विजयश्री प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त करता हूँ।

यह जीत हर प्रदेशवासी की प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के केंद्रीय नेतृत्व और भाजपा की प्रदेश सरकार की लोक-कल्याणकारी नीतियों और विकासशील शासन में अटूट विश्वास की जीत है। मैं प्रदेश की जनता को भाजपा में निरंतर विश्वास प्रकट कर विजयश्री प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त करता हूँ।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये चुनाव परिणाम उन लोगों के लिए आंखें खोलने वाला है जो गुजरात चुनाव को लेकर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे थे। इस जीत से हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। उन्होंने जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया और कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय दिया। उन्होंने जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया।

Facebook Comments

You may also like

23 फरवरी दिन शुक्रवार का राशिफल: आज इन 5 राशिवालों को आज हो सकता है ज़बरदस्त फायदा, और 3 को होंगे नुक्सान

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप का दिन मंगलमय हो