PM ने दी भारतीय सेना को ऑपरेशन की छूट, अब सेना हमले का इंतज़ार नहीं बल्कि खुद करेगी आतंकियों का शिकार

मोदी सरकार ने अब असल मायने में भारतीय सेना के हाथ कश्मीर में खोले है, नही तो पहले ये होता था कि सैनिक अपने स्थान पर होते थे, ड्यूटी देते थे, खड़े रहते थे, अपने कैंप में आराम करते थे फिर वहां आतंकी आते थे और हमला करते थे, सेना बस उत्तर देती थी. लेकिन अब मोदी सरकार ने सेना को CASO और SADO की छूट दे दी है.
Image result for मोदी
मोदी सरकार
दरअसल अब सेना आतंकी हमले का इंतज़ार नहीं करेगी,  बल्कि छोटी छोटी टुकड़ी में खुद घूमेगी और खोज खोज कर आतंकियों को मारेगी. इसी ऑपरेशन के चलते भारतीय सेना ने पिछले 40 घंटों में कश्मीर में 11 कटरपंथी आतंकियों को ढेर किया है, जिसमे हिज्बुल कमांडर सबज़ार अहमद भी शामिल था.
 
जानकरी के अनुसार सरकार ने जम्मू कश्मीर से आतंकवाद को पूरी तरह ख़त्म करने की कसम खा ली है और अब भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर में एक्टिव 1400 हिज्बुल आतंकियों की लिस्ट बनाई है. सेना इन आतंकियों की लोकेशन और गतिविधियां ट्रैक कर रही हैं यानि सरकार ने इनकी हर हरकत पर नजर रखी हुई है. सूत्रों के मुताबिक इनका एनकाउंटर किया जा रहा है और इसी तरह सेना ने सबज़ार अहमद और 10 अन्य आतंकियों को मार गिराया है.

ये भी पढ़े:  राम मंदिर बना तो पुरे भारत में ऐसी तबाही और बर्बादी लायेगें की पूरी दुनिया याद रखेगी..

बता दें कि भारतीय सेना ने 1400 आतंकियों की लिस्ट बनाई है और सेना की इंटेलिजेंस इन सभी आतंकियों को ट्रैक करने में लगी हुई है.  ट्रैक करते ही इन आतंकियों को “शूट टू किल” का आर्डर दिया गया है. आने वाले दिनों में सेना की गोलियां इन सभी आतंकियों का शिकार करेगी और देश के सेक्युलर खेमे में हाहाकार मचना भी तय है.

You may also like

कांग्रेस ने नही, हमने हर गांव में बिजली पहुंचाई: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्ववर्ती सरकारों और तत्कालीन