PM के आगमन पर गरमाई बिहार की सियासत, तेजस्‍वी ने CM नीतीश से पूछे सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार में विभिन्‍न योजनाओं के शिलान्‍यास व उद्घाटन के सिलसिले में आए। उनके आगमन पर राजनीति भी शुरू हो गई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने प्रधानमंत्री के आगमन के पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया कि क्‍या वे बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा देने की अपील करेंगे?PM के आगमन पर गरमाई बिहार की सियासत, तेजस्‍वी ने CM नीतीश से पूछे सवाल

तेजस्‍वी ने पीएम मोदी व सीएम नीतीश पर कसे तंज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बरौनी से विभिन्‍न योजनाओं का शिलान्‍यास व उद्घाटन किया। उनके साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी रहे। बिहार में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए तेजस्‍वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसे। उन्‍होंने प्रधानमंत्री के आगमन के पहले ट्वीट कर नीतीश कुमार से पूछा कि क्‍या वे प्रधानमंत्री मोदी से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की अपील कर उन्हें उनका वादा याद दिलायेंगे? क्या जुमला साबित हुए 1.65 लाख करोड़ के विशेष पैकेज की मांग करेंगे? क्या मोदी जी को 15 लाख खाते में और युवाओं को 2 करोड़ रोज़गार देने के टेप सुनायेंगे?

विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम ने किया था वादा
विदित हो कि बीते विधानसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में अपनी जनसभाओं में उपरोक्‍त वादे किए थे। तब नीतीश कुमार का जदयू महागठबंधन में राजद के साथ था। बाद में महागठबंधन ने चुनाव में जीत हासिल कर सरकार बनाई, लेकिन कालांतर में जदयू ने भाजपा के साथ जाने का फैसला किया।

Back to top button