बच्‍ची का अंतिम संस्‍कार करने गए पिता ने देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए उसके होश, वीडियो

बच्ची का अंतिम संस्कार करने गए तो अचानक दिखा कुछ ऐसा, देख पिता के होश उड़े…
दोस्तों जैसा की आप सब जानते हैं जीवन मरण एक ऐसा सच है जिसे कोई नहीं झुठला सकता. जो इस दुनिया में आया है उसे एक दिन तो जाना ही पड़ता है. खैर आज ह आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे जानकर आप रो उठोगे. दरअसल नवजात बच्ची का अंतिम संस्कार करने के लिए गए तो अचानक कुछ ऐसा दिखा, जिसे देखकर पिता के होश उड़ गए.

बच्‍ची का अंतिम संस्‍कार करने गए पिता ने देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए उसके होश, वीडियोलोगों की आंखें भी फटी रही गई, आपको भी यकीं न होगा. मामला हरियाणा के यमुनानगर का है. डिलीवरी के बाद डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. पिता अंतिम संस्कार के लिए ले गया तो आखिरी बार चेहरा देखना को पॉलीथिन हटाया तो देखा कि बच्ची की आंखें खुली है और वह हाथ हिला रही है. यह देखते ही पिता चिल्लाने लगा और बच्ची को पॉलीथिन से बाहर निकाला.

बच्ची बिल्कुल स्वस्थ थी, लेकिन फिर भी घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि वह जिंदा है और सांसें चल रही है. पुराना हमीदा की आनंद कालोनी निवासी जुबेर हसन ने बताया कि वह मूलरूप से बिहार के जिला रोहतास के गांव घमाड़ी का रहने वाला है.उसकी पत्नी शाहिना खातून छह माह की गर्भवती थी. शुक्रवार सुबह पेट में दर्द होने पर जेपी अस्पताल में भर्ती कराया था.

डॉक्टर ने बताया कि डिलीवरी समय से पहले हो जाएगी. अस्पताल में उसके साथ शाहिना की बहन शबिहा खातून भी थी. जुबेर ने बताया कि शनिवार तड़के चार बजे शाहिना ने नॉर्मल डिलीवरी से बच्ची को जन्म दिया. स्टाफ ने उन्हें बताया कि बच्ची मरी हुई है. डॉक्टरों ने बच्ची को एक थैली में बांधकर दे दिया. उसे लेकर वे घर आ गए और जब बच्ची को दफनाने की तैयारियां हो रही थी तो देखा कि बच्ची की आंखें खुली थी, वह हाथ भी हिला रही थी.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Check Also

सुप्रीम कोर्ट आज करेगा राफेल सौदा मामले में अहम फैसला...

सुप्रीम कोर्ट आज करेगा राफेल सौदा मामले में अहम फैसला…

केन्द्र ने वायु सेना के लिए 36 राफेल लडाकू विमान सौदे की कीमत का जो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com