Home > अपराध > खेलते-खेलते पुरुष शौचालय पहुंच गई बच्ची, रोते हुए निकली बाहर

खेलते-खेलते पुरुष शौचालय पहुंच गई बच्ची, रोते हुए निकली बाहर

सिविल लाइन स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में चार साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची गलती से पुरुष शौचालय में चली गई थी। वहां पहले से मौजूद डीजे ऑपरेटर ने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। बच्ची रोने लगी तो बच्ची के परिजन अंदर पहुंचे और आरोपी को पकड़ पुलिस बुला ली।

खेलते-खेलते पुरुष शौचालय पहुंच गई बच्ची, रोते हुए निकली बाहर

अंकल ने बैड टच किया 

होटल प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया मगर परिजनों ने जब हंगामा किया तो सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बच्ची ने अपने पिता को बताया कि अंकल ने बैड टच किया है।

खेलते-खेलते पुरुष शौचालय पहुंच गई बच्ची

वारदात रविवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे की है। सेक्टर-15 स्थित क्रॉसरोड होटल में एक व्यवसायी के बेटे का लगन समारोह था। पार्टी में डीजे ऑपरेट करने वाला युवक पलवल निवासी रोहित था। देर रात करीब साढ़े 12 बजे रोहित शौचालय गया था। इसी दौरान पार्टी में मौजूद बच्ची भी खेलते-खेलते पुरुष शौचालय पहुंच गई।

रोते हुए निकली बच्ची 

आरोप है कि इसी दौरान रोहित ने उसके साथ गलत हरकत की। सीसीटीवी फुटेज में रोहित शौचालय में आते-जाते दिखाई दे रहा है। बच्ची अंदर तो हंसते हुए गई पर बाहर वह रोते हुए निकली है। बच्ची के पिता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

छेड़छाड़ का एक और मामला गोल्फ कोर्स स्थित एक क्लब से सामने आया है। क्लब में एक प्राइवेट अस्पताल के उपाध्यक्ष की पत्नी के साथ गलत हरकत की गई। महिला रविवार रात पति, देवर व परिवार के साथ क्लब सांबा में डिनर के लिए पहुंची थी। क्लब में निखिल, सोनू नागर, अनिरुद्ध दहिया व ध्रुव आहूजा बर्थ-डे पार्टी मना रहे थे। महिला परिवार के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी तभी युवक भी आकर नाचने लगे।

झगड़ा करने लगे युवक 

आरोप है कि एक युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। उसकी गलत हरकत करने की बात महिला ने पति से बताई तो पति ने युवकों से विरोध जताया वे झगड़ा करने लगे। महिला ने इसी बीच पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। दस मिनट में ही सुशांत लोक थाने की पुलिस पहुंच गई और चारों युवकों को पकड़ रात भर हवालात में रखा। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से सभी को जमानत मिल गई। 

Loading...

Check Also

एक और भाजपा नेता की हुई हत्या, पत्थर से कुचला हुआ शव मिला

एक और भाजपा नेता की हुई हत्या, पत्थर से कुचला हुआ शव मिला

मध्यप्रदेश मे एक और भाजपा नेता की हत्या की खबर है। सेंधवा जिले के बलवाड़ी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com