बीच मैच में घुसकर इस खिलाड़ी ने की कमेंट्री

- in खेल

दिल्ली: इंग्लैंड के लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में वर्ल्ड इलैवन और वैस्टइंडीज के बीच चेरेटी के लिए एकमात्र टी-20 मैच खेला गया. जहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वैस्टइंडीज की टीम ने ओपनर ईविन लुईस के शानदार अर्धशतक की बदौलत 199 रन का स्कोर बना डाला.बीच मैच में घुसकर इस खिलाड़ी ने की कमेंट्री

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वर्ल्ड इलेवन की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 17वें ओवर में 127 रन पर ऑल आउट हो गई. वर्ल्ड इलेवन ने दूसरे ओवर में तमीम इकबाल के रूप में अपना पहला विकेट खोया था और इसके बाद विकटों के पतन का दौर जारी रहा. वर्ल्ड इलेवन की कप्तानी शाहिद अफरीदी कर रहे थे, जबकि वेस्टइंडीज की कमान कार्लोस ब्रैथवेट के हाथों में थी.

मैच दौरान एक रोचक वाक्या हुआ. वैस्टइंडीज की टीम जब शुरुआत में बैटिंग करने आई तो थोड़ी देर बाद ही कामेंटेटर नासिर हुसैन भी मैदान में आ गए. उनके हाथ में माइक पकड़ा हुआ था. वह स्लिप में खड़े हुए और मैच का आंखों देखा हाल बयां करने लगे. नासिर के इस काम के बाद लोगों ने जमकर मजे लिए. कहा गया- नासिर की ड्रैस तो देखिए. वह काले कौंऐ की तरह लग रहे हैं. इस चैरिटी मैच को करवाने के पीछे का मकसद लक्ष्य कैरिबियाई क्षेत्र के पांच क्रिकेट स्टेडियमों के नवीनीकरण के लिए फंड इकट्ठा करना है, जो इरमा और मारिया तूफानों के कारण पिछले साल क्षतिग्रस्त हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय