पायलट ने यात्रियों को फ्लाइट से भगाने के लिए ये बेहूदा काम

- in अपराध

निजी विमान कंपनियों में यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार की शिकायतें लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताज़ा मामला एयर एशिया कम्पनी का सामने आया है जहाँ कोलकाता से बागडोगरा जा रही फ्लाइट के यात्रियों को बरसते पानी में फ्लाइट से उतारने के लिए पायलट ने विमान का एसी तेज कर दिया . इससे यात्रियों की तबीयत हो गई और विमान से बाहर निकलने के लिए भगदड़ मच गई . इस घटना का वीडियो सामने आया है.

 

दरअसल हुआ यह कि एयर एशिया कम्पनी के विमान की फ्लाइट जो कोलकाता से बागडोगरा जाने वाली थी वह अपने निर्धारित समय से चार घंटा लेट थी. कारण यात्रियों की पायलट और दूसरे क्रू मेंबर्स के साथ बहस हो गई .यात्रियों को डेढ़ घंटे तक विमान में बिठाए रखा . इसके बाद उन्हें उतरने के लिए मजबूर किया गया. लेकिन बाहर बारिश होने से ने नीचे उतरने से इनकार किया तो विमान के पायलट ने लोगों को भगाने के लिए एयरकंडिशनिंग मशीन को पूरा तेज कर दिया जिस कारण विमान के अंदर धुंआ भर गयाऔर लोगों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी.बच्चे रोने लगे और महिलाओं को उल्टियां होने लगी.

छोटी सी बात को लेकर, भांजे ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी मौसी की हत्या

 

बता दें कि यह घटनाक्रम विमान यात्री इंडियन ऑयल कारपोरेशन के कार्यकारी निदेशक दीपांकर राय ने अपने वीडियो में कैद कर लिया .उन्होंने एयर एशिया के कर्मचारियों द्वारा ‘गैर-पेशेवर’ व्यवहार की शिकायत करते हुए उक्त घटना का विवरण बताया .इसके बाद कंपनी के द्वारा जारी बयान में तकनीकी कारणों से उड़ान में साढ़े चार घंटे की देरी को मंजूर करते हुए खेद तो जताया लेकिन कंपनी ने जानबूझकर एयरकंडिशनिंग तेज करने के आरोप को खारिज कर दिया . जो कि विमान यात्रियों की मुख्य शिकायत थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी