Pics- किलर फिगर देख मुंह में आएगा पानी, न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती दिखीं किम

डेस्क ।। टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 37 साल की किम हाल ही में न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं। इस दौरान किम स्किन फिट ग्रे कलर का कैटसूट पहने हुए बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आईं। उनके बोल्ड लुक को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

 
आउटफिट के साथ किम ने सिल्वर कलर के लॉन्ग और डेशिंग शूज भी पहने थे जो उनकी लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वह अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करते दिखीं। तस्वीरों में आप मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देख सकते हैं।

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। उनका सेक्सी फिगर देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी। बता दें कि वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं।
फोटो- सोशल मीडिया

Back to top button