शारीरिक सम्बन्ध में ज़्यादा मजा लेने के लिए मर्द उठा रहे हैं अब ये बड़ा कदम

- in जीवनशैली
हर कोई शारीरिक सम्बन्ध बनाने के समय में इजाफा चाहता है जिससे वह ज्यादा से ज्यादा सुकून ले सके। सेक्स में ज़्यादा मजा लेने के लिए मर्द अपने गुप्तांग को फ्रिज करवा रहे हैं जिससे वो देर तक सेक्स का मजा ले सके। सुनने में ये भले ही अजीब लगे लेकिन सेक्स एक ऐसी चीज़ या यूं कहे जरूरत है जिसके लिए लोग किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहते हैं।
गुप्तांग कर रहे है फ्रीज़:
ये नया कारनामा ब्रिटेन के शहर मैनचेस्टर के लोग कर रहे हैं। यहां का एक स्पा अपनी अनोखी थेरेपी के कारण चर्चा में आ गया है। एन्सको नाम के इस स्पा ने लोगों के लिए गुप्तांगों को फ्रीज (ठंडा करना) करने की थेरेपी पेश की है। इसका मकसद लोगों में एंडोर्फिन हार्मोन का स्तर बढ़ाना है ताकि उनकी सेक्स लाइफ बेहतर हो सके। ट्रीटमेंट को क्रायोथेरेपी नाम दिया गया है।
कैसे की जाती है थेरेपी:

30 साल तक आते-आते लगभग 90 प्रतिशत भारतीय महिलाएं कर लेती हैं ये काम..

इस थेरेपी में लिक्विट नाइट्रोजन टैंक के जरिए व्यक्ति के गुप्तांगों को भाप दी जाती है और इसका तापमान माइनस 160 डिग्री होता है। नाइट्रोजन बर्फ के छोटे-छोटे टुकड़ों में मौजूद भाप को एक नली द्वारा बाहर निकालती है, जो सीधे गुप्तांगों तक पहुंचती है। यह थेरेपी करीब 30 मिनट तक चलती है।
इस थेरेपी के फायदे:
# स्पा के मुताबिक, जब गुप्तांगों की त्वचा का तापमान कम हो जाता है, तब उसे हल्का गर्म करने की कोशिश की जाती है। इससे गुप्तांगों में रक्त संचार बेहतर होता है और एंडोर्फिन के स्तर में भी वृद्धि होती है।
# गुप्तांगों की त्वचा ठंडी होते ही शरीर से दिमाग में सिग्नल पहुंचते हैं। दिमाग को यह पता चलता है कि त्वचा के उतकों को नुकसान पहुंचा और उन्हें ठीक करने की जरूरत है। इससे अचानक एंडोर्फिन का स्तर बढ़ जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ब्यूटी टिप्स: अब रात भर में पाएं गोरी और चमकदार त्वचा, अपनाएं ये तरीके

काला रंग किसी लड़की की खूबसूरती पर बहुत