गीता माँ की बॉयफ्रेड के साथ तस्वीरें हुई वायरल देख केर उड़ जायेंगे होश

गीता कपूर हिंदी फिल्मों की एक भारतीय कोरियोग्राफर हैं और भारतीय वास्तविकता नृत्य प्रतिभा शो डांस इंडिया डांस की एक जज भी हैं. गीता कपूर ने अपने कैरियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में की थी. आज वो 44 साल की है और कुंवारी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो शादी ही नहीं करना चाहती. दरअसल उनको अपनी पसंद का लड़का नहीं मिला.गीता माँ की बॉयफ्रेड के साथ तस्वीरें हुई वायरल देख केर उड़ जायेंगे होश

Loading...

देर आए दुरस्त आए, ये कहावत गीता माँ पर एकदम ठीक बैठती है. मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि हमारे भारत देश में ऐसे ऐसे कलाकार हुए है जिन्होंने अपनी क्षमता से न जाने बालीवुड का नाम रोशन किया है. कोरियोग्राफर गीता कपूर जी टीवी के शो DID से चर्चा में आई है और इस समय सोशल मिडिया में उन्ही की चर्चा बनी हुई है. इस समय टीवी की गीता माँ अपने अफेयर की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रही है.

बालीवुड से आ रही खबरों के अनुसार डांस मास्टर गीता इन दिनों राजीव खिंची के साथ ज्यादा नजर आती है. गीता इन दिनों राजिव को डेट कर रही है. सोशल मिडिया पर गीता और राजीव की एक साथ कई तस्वीरो को आधार मानते हुए मिडिया के गलियारे में इन दोनों के बीच अफेयर की खबर जोरो पर हो रही है लेकिन इन दोनों की तरफ से इस तरह की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है.

जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर इन दिनों एक अलग ही वजह से चर्चाओं में बने हुई हैं. खबरों की मानें तो वो इन दिनों राजीव खिंची को डेट करने की खबरों के चलते काफी सूर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर गीता और राजीव की फोटोज के आधार बनाकर इस बात का दावा किया जा रहा है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com