अभी-अभी: वायरल हुआ राखी का पर्सनल वीडियो, क्लिक कर देखें

मुंबई। बॉलीवुड की विवादिक अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार किसी बयान या अपनी हॉट फोटोज को लेकर नहीं इस बार वो अपनी पर्सनक बात को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, राखी सावंत ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग खूब देख रहे है। अभी-अभी: वायरल हुआ राखी का पर्सनल वीडियो, क्लिक कर देखें

इस वीडियो में राखी अपना पसंदीदा कॉन्डम फ्लेवर बताती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर राखी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। इस वीडियो को अब तक 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। वीडियो शेयर करने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

हालांकि इस वीडियो को शेयर करते समय राखी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन वीडियो में आप देख सकते है उनके हाथ में बीबॉय ब्रांड का कॉन्डम थामे नजर जरूर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: पहले अचानक सपना चौधरी हुई OUT, अब फिर आएगा ये चौंकाने वाला फैसला

वीडियो में राखी कॉन्डम थामे कहती है पान फ्लेवर, ऊद फ्लेवर और चॉकलेट फ्लेवर उनके पसंदीदा कॉन्डम फ्लेवर हैं। राखी ने 5 महीने पहले एक कॉन्डम ब्रांड को प्रमोट करने का प्रोजेक्ट हाथ में लेते हुए इंस्टाग्राम री-जॉइन किया था। राखी ने यह तर्क दिया था कि उनका पिछला इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था जिसके चलते अब वह नए अकाउंट के साथ वापसी कर रही हैं।

Back to top button