वाराणसी: मुख्यालय पर सिर मुंडवाकर विधायक के खिलाफ किया प्रदर्शन

- in उत्तरप्रदेश

वाराणसी : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के नेता व अजगरा विधायक कैलाश नाथ सोनकर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर सिर मुड़वाकर विरोध प्रदर्शन किया। अजगरा से पहुंचे दर्जनों लोगों ने आरोप लगाया कि लोन के नाम पर उनसे करीब 600 करोड़ की ठगी कर ली गई।वाराणसी: मुख्यालय पर सिर मुंडवाकर विधायक के खिलाफ किया प्रदर्शन

विधायक बनने के बाद अब कैलाश नाथ सोनकर रुपये लौटाने से मना कर रहे हैं। आशीष दुबे ने आरोप लगाया कि विधायक ने कई साल से बुनकर, गरीब व मजदूरों को लोन दिलाने के नाम पर फर्जी चेक पर हस्ताक्षर करा लिया। लोगों ने रुपये लौटाने की मांग की तो विधायक मना करने लगे। दबाव बनाने पर धमकाते हुए भगा दिया। वर्तमान में विधायक होने के चलते पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई से कतरा रही है।

ऐसे हालात में न्याय मिलना कठिन लग रहा है। लोगों का कहना था कि विरोध का बिगुल फूंक दिया है। शुरुआत बाल मुड़ा कर की जा रही है। जल्द ही विधायक ने हमारी नहीं सुनी तो शासन स्तर पर विरोध शुरू किया जाएगा। इस दौरान विरोधी दलों के लोगों, तमाशाबीनों की भीड़ लगी रही। आक्रोशित लोगों ने इस दौरान जमकर नारे बाजी करते हुए विरोध स्वरूप लाई गई तख्ती का भी प्रदर्शन कर इस मामले के पटाक्षेप को लेकर शासन प्रशासन से मांग की।

मामला राजनीति से प्रेरित है। बिना सिर पैर का आरोप लगाना सरासर अनुचित है। किसी को शिकायत थी तो पहले सामने क्यों नहीं आए। प्रशासन प्रकरण की जांच कराए, जिससे सच सामने आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बिहार बोर्ड के फर्जी अंकपत्र बनाने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़

एसटीएफ ने बिहार संस्कृत बोर्ड और वेस्ट बंगाल