बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा- आने वाले एक साल में लोग मुझे भूल जाएंगे

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वा सीज़न लेकर आने वाले हैं. इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दी. बिग बी ने अपने इस शो के इंट्रोडक्शन पार्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसकी जानकारी देते हुए अमिताभ ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा. अपने लेख में अमिताभ ने लिखा कि, “कविता से हम कवि की मानसिकता को समझने की कोशिश करते हैं. उसकी नसें, रगें और सांस तक को महसूस करने की कोशिश करते हैं. ये आसान काम नहीं होता.”बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा- आने वाले एक साल में लोग मुझे भूल जाएंगे

अमिताभ बच्चन को कई बार देखा गया है कि वह अपने पिता और महान कवी हरिवंश राय बच्चन और उनकी कविताओं के बारे में बात करते हैं. अपने पिता को याद करते हुए ही उन्होंने यह पोस्ट लिखा है. अमिताभ ने लिखा कि, “अपने पिता की गैरमौजूदगी में ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उनका संरक्षण करूं और उनके साथ पूरा इंसाफ करूं. अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मैं एक बेटे के रूप में नाकामयाब साबित होऊंगा जो मैं नहीं चाहता.”

अमिताभ आगे लिखते हैं कि वह उनके पिता की नज़रों से गिरना नहीं चाहते. वह कभी भी इसे पूरी तरह से नहीं कर सकते लेकिन वह यदि इस सिलसिले में एक छोटी सी कोशिश भी करते हैं तो ये बड़ी बात होगी. अमिताभ बच्चन ने अपना दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि, आने वाले एक साल में लोग उन्हें भूल जाएंगे. लेकिन उनके पिता यानी डॉ. हरिवंश राय बच्चन को लोग आने वाले 1000 सालों तक या कहें कि अनंत काल तक याद रखेंगे.

Back to top button