उर्फी के कपड़ों को देखकर झल्लाए लोग..

इंटरनेट पर हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से आग लागने वाली उर्फी जावेद कब क्या पहन कर कैमरे के सामने आ जाएं किसी को कुछ पता नहीं। उर्फी हर बार फैशन के नाम पर बम फोड़ती हैं।

उर्फी जावेद वैसे तो एक टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन उनका ‘टिकट टू फेम’ उनका अतरंगी फैशन सेंस और अजीबो-गरीब कपड़े हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में आई हैं।

झल्लाए लोग

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आई हैं। उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। इस वीडियो में उर्फी ने ऐसी टीशर्ट पहनी है, जिसे देखकर लोग पहली नजर में धोखा खा गए। उर्फी वैसे तो इस बार पूरे कपड़े पहने हैं, लेकिन उनकी टीशर्ट पर बने डिजाइन को देखकर लोगों का सिर चकरा गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी की टीशर्ट पर बने पेंटिंग को पहली नजर में देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ड्रेस नहीं पहनी है। बता दें कि उर्फी ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों में बन बनाकर स्टाइल दिया है। साथ ही उन्होंने हाई हील्स कैरी किया है।

वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘कोई इसे जोल भेजो।’ वहीं, एक ने लिखा, ‘यार रमजान का तो ख्याल करो उर्फ।’ एक ने लिखा, ‘अल्लाह आपको हिदायत दे।

एक लिखता है, ‘हद है अभी तक तो मैं सोचती थी कि कोई नहीं सबकी अपनी लाइफ होती है, जब सब ट्रोल कर रहे थे, लेकिन इस फोटो के बाद सच में आई एम फीलिंग सब सही है। ये सच में था से ज्यादा ही बेशर्म है। रमजान में दूसरे लोगों का भी रोजा खरब करने आ गई है ये पागल औरत।’ ऐसे ही कई अलग-अलग तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।

Back to top button