इस राशि के लोग लड़की पटाने में होते हैं एक्सपर्ट, ना को हाँ में बदलना हैं इनके बाएँ हाथ का खेल

दोस्तों हर लड़के का सपना होता हैं कि उसके जीवन में एक ऐसी लड़की आए जो उसे खूब प्यार करे, उसका ख्याल रखे और जीवन के हर मोड़ पर उसके साथ खड़ी रहे. लेकिन आज की कॉम्पिटिशन वाली दुनियां में लड़की पटाना बहुत मुश्किल काम होता हैं. यहाँ लड़की एक होती हैं और उसके चाहने वाले 10 होते हैं. ऐसे में लड़की को इम्प्रेस करना हर किसी के बस की बात नहीं होती हैं. खासकर की किसी अंजान लड़कियों को पटाना बड़ा मुश्किल काम होता हैं. लेकिन कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिनके लिए नामुमकिन कुछ नहीं होता हैं.

इस राशि के लोग लड़की पटाने में होते हैं एक्सपर्ट, ना को हाँ में बदलना हैं इनके बाएँ हाथ का खेलइसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियाँ बताने जा रहे हैं जिनके जातक अपने हुनर के दम पर लड़की पटाने में एक्सपर्ट होते हैं. इनके अन्दर कुछ ऐसी खूबियाँ होती हैं कि लड़की इनसे आसानी से पट जाती हैं. तो चलिए जानते हैं वे कौन सी राशियाँ हैं और उनके अन्दर क्या खूबियाँ हैं.

इस राशि के लोगो से जल्दी पटती हैं लड़की
मेष राशि:

इस राशि के जातक भावनाओं से खेलना बड़ी अच्छी तरह से जानते हैं. ये अपने दिमाग की चालाकी और बातों के जाल को आपस में बुनकर लड़की को फंसाते हैं. ये लड़की के ऊपर सीधा मनोवैज्ञानिक प्रभाव डालते हैं. इनकी इस खूबी के चलते लड़कियां इनसे इमोशनली कनेक्ट हो जाती हैं. हालाँकि एक बार जब ये किसी लड़की को पटा लेते हैं तो उसका अच्छे से ख्याल भी रखते हैं. लड़कियां इनके साथ रिलेशन में रहकर काफी खुश रहती हैं.

मिथुन राशि:

इस राशि के लड़के बड़े जुगाडू किस्म के होते हैं. इनकी यही जुगाडू प्रवत्ति के चलते ये लड़की की जुगाड़ भी कर लेते हैं. हालाँकि कभी कभी लड़की पटाने के चक्कर में ये झूठ भी बोल जाते हैं. ये लड़की को शो ऑफ कर के भी अपनी ओर आकर्षित करते हैं. लड़की और इनके बीच कुछ बातो को लेकर अनबन चलती रहती हैं. लेकिन इन्हें ज्यादा टेंशन नहीं होता हैं क्योंकि ये जानते हैं कि ये चली गई तो वे आसानी से दूसरी को पटा लेंगे.

तुला राशि:

इस राशि के लोग बड़े रोमांटिक होते हैं. इनकी इसी खूबी के चलते लड़कियां इन पर मर मिटती हैं. ये पहले लड़कियों से मीठी बाते कर दोस्ती करते हैं और फिर रोमांस का तीर चला के उन्हें अपने प्रेम जाल में फांस लेते हैं. इनके साथ रिलेशन में रहकर लड़की कभी बोर नहीं होती हैं. इसका कारण ये हैं कि तुला राशि वाले अक्सर अपनी प्रेमिका को रोमांस और हंसी मजाक के जरिए इंटरटेन करते रहते हैं.

कुंभ राशि:

इस राशि के लोग बड़े मजकियाँ किस्म के होते हैं. ये अपने जोक्स और कॉमेडी के बल पर लड़कियों का ध्यान आकर्षित करते हैं. इनके साथ रहकर लड़कियों को इनकी संगत की आदत हो जाती हैं. इस तरह धीरे धीरे कर वे कुंभ राशि वालो के करीब आ जाती हैं. इनके हंसमुख व्यवहार के कारण इनके बीच लड़ाई झगड़े बहुत कम ही होते हैं.

यदि आपकी राशि इसमें नहीं थी तो टेंशन ना ले आप इन राशि के जातको की खूबियों को सीख अपने लिए लड़की पटा सकते हैं.

[/divider]

 

Loading...

Check Also

आखिर सेक्स के वक्त महिलाओं को होता है इस तरह का अहसास, मर्दों को नहीं है इस बात की खबर

अब तक कहा जाता था कि वह प्यार पाने के लिए, पैशन के लिए सेक्स …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com