‘A’ नाम वाले लोग आपके करीब है तो जरूर देखे!!

- in धर्म

मित्रों इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो की अपने इस जीवन में खुश होगा, आज के समय में हम लोगो को कई तरह की दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है, हमारी जिन्‍दगी में कई तरह के उतार चढ़ाव होते है जो कि गृहों की चाल से संबंधित होते है, (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये विडियों को देखे)

आपको शायद बता न होगा कि इस दुनिया में हर इंसान अपनी एक अलग पहचान लेकर पैदा नहीं होता पर जिस राशि और ग्रह नक्षत्र में वह जन्म लेता है, उसके कारण अवश्‍य अपने जीवन में एक अलग पहचान बनाता है और सफलता कि सभी उंचाइयो को छूता है इसलिए तो हर इंसान का नाम उसके जन्म के काल गणना और ग्रहों कि स्थिति के आधार पर रखा जाता है और शायद आप यह बात नहीं जानते होंगे कि   हर अक्षर का अपना एक अलग महत्त्व होता है ऐसा ग्रंथ और पुराणों में लिखा पाया गया है, आप भले ही इस बात को माने या फिर ना माने पर ग्रहों कि स्थिति और उसके बदलाव का आपके जीवन पर बहुत गहरा असर पड़ता है इससे हमारे जीवन में कभी खुशी तो कभी गम आते रहते है।

आपकी जानकारी के लिये बत दे कि आपका नाम A  अक्षर से शुरू होता है तो आज कि खबर ध्यान से पढ़े क्योंकि आने वाला वर्ष 2018 आपके लिए एक वरदान साबित हो सकता है और यदि आप इन इस अक्षर के नाम वाले व्यक्ति है तो आपके जीवन में अब धन तथा खुशी का भंडार लगने के योग बनते दिख रहे है।

मेष राशि की सच्चाई जानकर उड़ जायगे होश, अगर आपकी राशि है तो पढ़ ले ये खबर

A अक्षर नाम के लोग : जिन लोगों का नाम A अक्षर से शुरू होता है अक्षर से नाम वाले लोग काफी मेहनती और धैर्य वाले होते हैं। इन्हें अट्रैक्टिव दिखना और अट्रैक्टिव दिखने वाले लोग ज्यादा पसंद होते हैं। ये खुद को किसी भी परिस्थिति में ढाल लेने की गजब की क्षमता रखते हैं। इन्हें वैसी चीज ही भाती है, जो भीड़ से अलग दिखता हो। A- अध्ययन या करियर की बात करें तो किसी भी काम को अंजाम देने के लिए चाहे जो करना पड़े ये करते हैं, लेकिन लक्ष्य तक पहुंचने से पहले ये कभी हारकर बैठते नहीं। ऐसे लोग रोमांस के मामले में जरा पीछे रहना ही पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वे प्यार और अपने करीबी रिश्तों को अहमियत नहीं देते। बस, इन्हें इन चीजों का इजहार करना अच्छा नहीं लगता।A- चाहे बात रिश्तों की हो या फिर काम की, इनका विचार बिल्कुल खुला होता है। सच और कड़वी बात भी इन्हें खुलकर कह दी जाए तो ये मान लेते हैं, लेकिन इशारों में या घुमाकर कुछ कहना-सुनना इन्हें पसंद नहीं।

 

You may also like

हाथों की ऐसी लकीरों वाले लोग बिना संघर्ष के बनतें है अमीर

हर एक व्यक्ति की हथेली पर बहुत सी