बिहार में रोड पर लोग लुटते रहें शराब, और कार में मदद के लिए चीखते रहे लोग

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराब की मांग के मद्देनजर शराब तस्कर सक्रिय हैं। गया में शराब की ऐसी चाहत देखने को मिली कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में फंसे लोगों की मदद की बजाए लोग गाड़ी में रखी शराब लूटने में व्यस्त रहे। 
 बिहार में रोड पर लोग लुटते रहें शराब, और कार में मदद के लिए चीखते रहे लोगबिहार के गया जिले में यह घटना हुई है। रविवार की अलसुबह सुरहरी मोड़ के पास गया-नवादा बाइपास रोड पर टायर फटने से एक कार पलट गई। कार में शराब की कई बोतलें भरी हुई थी। दुर्घटना के बाद कार में सवार लोग मदद के लिए पुकारने लगे। जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

लेकिन जब कार में पड़ी शराब की बोतलों पर लोगों को नजर पड़ी तो वहां भगदड़ मच गई। स्थानीय लोग शराब की बोलतें उठा-उठाकर घर ले गए। खबरों के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त कार में तीन लोग सवार थे। वे झारखंड से शराब ले कर गया जिले के मानपुर की ओर जा रहा थे। 

कार में सवार तीनों तस्करों को उनके पीछे आ रहे उनके साथियों ने बाहर निकाला, जिसके बाद सभी भाग निकले। घटना की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि मौके से देसी शराब के 1200 पाउच, विदेशी शराब और बियर बरामद हुए। पुलिस ने बताया है कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के मालिक की तलाश कर शराब तस्करों को पकड़ा जाएगा। 

 

Facebook Comments

You may also like

सरेंडर करने पहुंचे अमानतुल्लाह ने पहने थे ऐसे कपड़े सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

दिल्ली में मुख्य सचिव और सरकार के बीच