दिल्ली-NCR में मूसलाधार बारिश से लोग बेहाल, कई जगहों पर जलभराव, सड़कों पर फंसे लोग

- in दिल्ली, बड़ी खबर

नई दिल्ली: दिल्ली के कई इलाकों में मंगलवार तड़के से ही तेज बारिश जारी है जिससे कई जगहों पर जलजमाव की समस्या पैदा हो गई। पालम, धौला कुआं में सड़कों पर पानी भर गया। इसके चलते सुबह लोगों को दफ्तर पहुंचने में परेशानी रही है और बारिश का पानी सड़कों पर जमा होने से कई इलाकों में भारी जाम लग गया है। दक्षिणी दिल्ली के धौला कुआं, आरके पुरम, तीन मूर्ति भवन इलाके में सड़कों पर जलभराव हो गया, जिसके चलते ट्रैफिक बहुत धीरे चल रहा है।

यही नहीं इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट के आसपास भी पानी भरा होने के चलते फ्लाइट पकड़ने वाले लोगों को मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर, जनकपुरी इलाकों में भी सड़कों पर पानी भरा होने के चलते लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। इंद्रलोक चौक पर भी बारिश के चलते पानी भर गया है। गुड़गांव के भी कई इलाकों में बारिश की खबर है।

इससे पहले सुबह कुछ क्षेत्रों में हल्की बारिश हुई। सोमवार सुबह का न्यूनतम तापमान 26.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने दिन में हल्की बारिश और बौछार होने की संभावना जताई थी लेकिन रात में मौसम अचानक बदल गया और कुछ इलाकों में भारी बारिश हुई।

मौसम विभाग के मुताबिक आज यानी मंगलवार को दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, विदर्भ, कर्नाटक, तेलंगाना सिक्कीम, नागालैंड और हिमालय के कई क्षेत्रों में भारी बारिश हो सकती है। मछुआरों को आज समुद्र में नहीं जाने की चेतावनी भी जारी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी