इस मर्दों की मंडी में 2 घंटे में 1800-2000 रुपए कमाते हैं लोग

- in 18+

आज तक हम महिलाओं के जिस्म की नुमाईश की बात तो जरूर सुनते आए हैं लेकिन आज हम आपको मर्दों में जिस्म को बिकने वाली जगह के बारे में बताएंगे.इस मर्दों की मंडी में 2 घंटे में 1800-2000 रुपए कमाते हैं लोग

अभी तक आपने कई ऐसे रेड लाइट एरिया के बारे में सुना होगा जहा पर औरतो के शरीर का देह व्यापार होता है. यहाँ तक की उनकी खरीददारी के लिए कई मर्द बोली लगाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहा उलटा ही हिसाब है, यहाँ मर्दों की बजाए औरतो को बोली लगाने का हक है वो भी मर्दों की खरीददारी के लिए.

यहाँ पर मर्दों का बाज़ार सजता है, भारत की इस जगह पर रात में ही मर्दों का बाजार लगता है. यहाँ पर मर्दों की खरीददारी के लिए हाई प्रोफाइल महिलाएँ आती हैं. यह बाजार कही और नहीं बल्कि देश की राजधानी दिल्ली में ही लगता है, जहा पर मर्दों की बोली लगाकर बड़े घरों में ऐशो आराम की जिंदगी जीने वाली महिलाए अपनी शारीरिक भूख मिटाती हैं.

ऐसा नहीं है की यह दिल्ली में आज कल ही शुरू हुआ हो, ऐसा कई सालों से राजधानी में होता आ रहा है. और यहाँ तक की दिल्ली के कई पोश इलाकों में मर्दों की मंडी सजती है जहा लडको की बोली लगाई जाती है. इन्हें जिगोलो मार्केट के नाम से पहचाना जाता है. और यहाँ पैसे के लिए अपना शरीर बेचने वाले मर्दों को काल बॉय कहा जाता है. इनको बुक करने का काम बीच सड़क या किसी रेड लाइट पर नहीं बल्कि महँगे से महंगे हाईफाइ कल्ब, पब और कॉफी हाउस में चलता है.

बता दे की यहाँ लड़कों की बुकिंग के रेट्स काफी अलग-अलग होते हैं. अगर आप बॉडीबिल्डर लड़का चाहते हैं तो उनकी कीमत सामान्य लड़कों से ज्यादा होगी. सामान्य लड़कों यानी ठीक-ठाक दिखने वाले लड़कों की कीमत यहाँ कुछ घंटों के लिए १८०० से ३००० रुपयों तक होती है जबकि फुलनाइट के लिए ८००० रुपय तक में डील पक्की की जाती है.

ऐसा नहीं है की राजधानी में मर्दों का जिस्म बेचना लीगल हो, लेकिन ये भारत की राजधानी है यहाँ सबसे अधिक होते ही वही काम है जो इलीगल हो. गांझे, ड्रग्स, हयूमनट्रेफिकिंग से लेकर अब मर्दों की बोली लगाने तक यहाँ सब कुछ होता है.

अगर आप भी दिल्ली में रहते हैं तो आपने जोगोली मार्केट के बारे में या मर्दों के जिस्म खरीदे बेचे जाने वाली बात जरूर सुनी होगी, तो आज आपको पता भी चल गया होगा कि ये सब अफवाह नहीं बल्कि सच है. और वाक्य में राजधानी के कई इलाकों में महिलाएँ मर्दो का जिस्म खरीदती हैं और उनसे अपनी शारीरिक भूख मिटाती हैं. लेकिन आपको बता दे की यहाँ केवल सेक्स ही नहीं करवाया जाता बल्कि महिलाएँ लड़कों से ऐसे ऐसे काम करवाती हैं जिनके बारे में वह पहली बार जाने से सोच भी नहीं सकते होंगे.

दिल्ली में जोगोली मार्केट के मुख्य एरिया हैं मालविया नगर, द्वारका, रोहिणी, पीतमपूरा, लाजपत नगर, दिल्ली एनसीआरऔर अन्य पोश इलाके. इन इलाकों में ही ज्यादातर रईस किस्म की महिलाए रहती हैं जिन्हें ऐसे मर्दों की आवश्यकता होती है और इसी कारण ये इलाके जोगोली मार्केट के हब बन चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम