#महाराष्ट्र: फडणवीस ने कहा- लोगों को पसंद नहीं आ रही शिवसेना की दोहरी भूमिका

मुंबई. महाराष्ट्र में मंगलवार को भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सहयोगी दल शिवसेना को निशाने पर लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवसेना के कुछ नेताओं को सरकार के हर फैसले की आलोचना करने की आदत लग गई है। उन्हें लगता है कि सत्ता में रहकर सरकार का फायदा मिलेगा और विरोध करने से विपक्ष की जगह हमें ही मिल जाएगी।

#महाराष्ट्र: फडणवीस ने कहा- लोगों को पसंद नहीं आ रही शिवसेना की दोहरी भूमिका

इस बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना की संपादकीय के माध्यम से कहा है कि साथ ठीक लगे तो देख लो, नहीं तो छोड़ दो। मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके। कहा कि कैबिनेट में शिवसेना के मंत्री जिन फैसलों पर सहमति जताते हैं, बाहर उनके पार्टी के नेता उसी का विरोध करते हैं। लेकिन जनता को इस तरह की भूमिका पसंद नहीं आती। इस तरह से विरोध ठीक नहीं है। इससे सरकार के काम की औसत रफ्तार में असर तो पड़ता ही है।

इसे भी देखें:- जनता पर लगातार हो रही महंगाई की मार, अब सिलेंडर की कीमतों में फिर हुई भारी बढ़ोत्तरी

फडणवीस ने मंगलवार को सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर एक न्यूज चैनल से बातचीत में ये बाते कहीं। उन्होंने कहा कि शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे से मेरा संवाद बेहतर है। अनेक माध्यमों द्वारा मेरी उनसे बातचीत होती रहती है। मुझसे शिवसेना के मंत्री और नेता हर दिन मिलते रहते हैं। इसलिए सभी विषयों पर उद्धव से चर्चा करने की जरूरत नहीं पड़ती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने किसी को कपटी मित्र नहीं कहा है।

Back to top button