लोगों को खूब पसंद आ रही हैं पति सिद्धार्थ के साथ विद्या बालन की ये तस्वीर…

विद्या बालन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, हालांकि अब भी उनकी अदाकारी और खूबसूरती का जलवा अब भी बना हुआ है। 43 वर्ष की विद्या ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के मध्य अच्चा बैलेंस बना रखा है। वह अपने काम के साथ-साथ खुद की और परिवार की खुशियों का भी खूब ध्यान रखना भी जानती है। इसी दौरान बीते शनिवार विद्या बालन को पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि डिनर के बाद विद्या अपने पति की बाहों में कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के ऊपर डेनिम जैकेट पहने बोल्ड दिख रही है। हालांकि, अपने मेकअप को उन्होंने कैजुअल रखा है और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट कर रखा है। वहीं उनके पति ग्रीन शर्ट और डेनिम पैंट में स्मार्ट लग रहे है।

एक साथ पोज देता कपल जबरदस्त केमिस्ट्री बनाता हुआ नज़र आ रहा है। फैंस दोनों की एक साथ इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो विद्या बालन को आखिरी बार मूवी ‘शेरनी’ में देखा गया था। जहां उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब उनकी अगली मूवी ‘जलसा’ है। 

Back to top button