लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं नम्रता मल्ला का ये कमाल का डांस, देखे वीडियो…

 भोजपुरी जगत की हसीन अदाकारा नम्रता मल्ला यूं तो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस की बलखाती अदाएं और उनका डांस हमेशा से ही लोगों को दीवाना बनाता आया है. सोशल मीडिया पर नम्रता की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने डेढ़ मिलियन आंकड़ा पार कर लिया है. हाल ही में नम्रता ने अपना ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक का फ्यूजन दिखाते हुए फैंस को अपनी आखें मलने पर मजबूर कर दिया है.
लेटेस्ट वीडियो में नम्रता मल्ला बैली डांस के साथ साथ ट्वर्क करती नजर आ रही हैं. बॉलीवुड में बेहद कम अदाकारा देखने को मिलती हैं, जो बेहतरीन तरीके से ट्वर्क करती नजर आती हैं. जिनमें से एक नाम नम्रता मल्ला का भी जुड़ गया है. अपनी पतली कमर लचकते हुए नम्रता की अदाएं तो कातिल हैं ही साथ ही एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन भी कुछ कम नहीं. अपनी झील सी आंखों से दीवाना बनाती नम्रता मल्ला रोजाना अपने सेक्सी मूव्स से चाहने वालों के दिलों पर राज करती नजर आती हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cdm6x60BVKA/?utm_source=ig_embed&ig_rid=939bba14-65af-4354-8c54-bda0d2dafc85

अपनी लचकाती कमर को मेंटेन करने के लिए नम्रता मल्ला जिम में जमकर पसीना बहाती नजर आती हैं. परफेक्ट डाइट प्लान के साथ एक्ट्रेस अपने डेली रूटीन को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं. कड़ी मशक्कत के बाद एक्ट्रेस अपनी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करना नहीं भूलतीं.

नम्रता मल्ला की इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज और हज़ारो कमैंट्स आ चुके हैं. इस वीडियो को धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. नम्रता मल्ला भोजपुरी जगत की उन अदाकारों में से एक हैं, जिन्हें रातों रात मिली शोहरत ने कामयाबी के शिखर पहुंचा दिया.

Back to top button