PAYTM MALL : REDMI NOTE 5 PRO पर मिल रही 2600 रु की बंपर छूट

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन बाजार में काफी पसंद किए जाते हैं. समय-समय पर यह कंपनी कई धाकड़ स्मार्टफोन पेश करते रहती है वहीं अगर आप इस कंपनी के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro को खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए सबसे बेस्ट हैं. बता दें कि paytm mall पर फ़ोन पर काफी छूट मिल रही है. PAYTM MALL : REDMI NOTE 5 PRO पर मिल रही 2600 रु की बंपर छूट

बता दें कि इस बार फिर से शाओमी के स्मार्टफ़ोन बंपर छूट के साथ उपलब्ध है. शाओमी के लोकप्रिय मिड-रेंज डिवाइसेज- रेडमी नोट 5 प्रो पर 2,600 रुपए की बंपर छूट मिल रही है. अगर आपकी इन्हें खरीदने में दिलचस्पी है तो आप पेटीएम मॉल जाएं और अपना ऑर्डर यहां से बुक कर दें. 

Redmi Note 5 प्रो के 6 जीबी रैम प्लस 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पर 3% की छूट मिल रही है. छूट के बाद इसकी कीमत 17,999 रुपए हुई. बता दें कि यहां पर इस कीमत पर पेटीएम मॉल में 12% का कैशबैक ऑफर है. अतः आपको यानी आपको 2100 रुपए और कम देने होंगे. इस तरह से आपकी अब कुल बचत 2,600 रुपए  हो जाएगी. इस फ़ोन में कंपनी ने दमदार 4000 एमएएच क्षमता की बैटरी दी है. इस फ़ोन में रियर पर 12 एमपी प्लस 5 एमपी का डुअल कैमरा है. जबकि फ्रंट कैमरा 20 एमपी का हैए और कनेक्टिविटी के लिए  रेडमी नोट 5 प्रो में वाई-फाई, डुअल बैंड, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 5.0, ए-जीपीएस के साथ जीपीएस, माइक्रोयूएसबी 2.0 जैसे फीचर्स को शामिल किया गया हैं.

Back to top button