पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पत्नी ज्योति की तस्वीरें

अभी हाल ही में भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी की है. 6 मार्च को उत्तरप्रदेश के बलिया में हुई इस शादी में दोनों के परिवार और उनके दोस्त भी शामिल हुए थे. फिलहाल अब दोनों कपल्स की कुछ प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड हुई है. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. पवन और ज्योति की इस सेल्फी को अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. फोटो के कैप्शन में पवन ने कुछ शानदार लाइनें लिखीं हैं जिससे ये मालूम चलता है कि वह ज्योति को कितना पसंद करते हैं.पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पत्नी ज्योति की तस्वीरें

वैसे ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि खुद पवन सिंह ने ये तस्वीरें शेयर की है क्योंकि उनके नाम से इंस्टा पर कई पेज बने हुए हैं. जो कुछ भी है पवन खुद सरप्राइजड हैं कि उनके फैन्स ने उनकी ये फोटो कहा से पाई. खबरों कि मानें तो ज्योति फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही हैं और दोनों की फैमिली एकदूसरे को काफी समय से जानती है.

#खुदा की फुर्सत में एक #पल आया होगा, जब उसने #तुझ जैसा #प्यारा इंसान बनाया होगा, न जाने कौन से #दुआ #कुबूल हुई हमारी, जो उसने मुझे तुझसे #मिलाया होगा.???????????????? बस आप सब से विनती करता हूं कि आप सब आशीर्वाद और दुआ दीजिए कि हमारी और ज्योति जी की जोड़ी ऐसे ही सलामत रहे और हम दोनों लोग हमेशा ऐसे ही अपने जीवन में खुश रहे हमारी और joyti जी की जोड़ी कैसी लग रही है ????????????????????????

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh_singer) on


बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है. लोग उनकी फिल्मों और उनके गानों को काफी पसंद करते हैं. पवन ने अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जिसमें उनकी सबसे बड़ी हिट ‘देवरा बड़ा सटावेला’, ‘भोजपुरिया राजा’ जैसी हिट फ़िल्में हैं. साल 2016 में पवन को बेस्ट मेल सिंगर का इंटरनेशनल भोजपुरी अवॉर्ड भी मिला था.

पवन सिंह जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘लोहा पहलवान’ में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

Back to top button